बेख़ौफ़ बदमाशों ने दो भाइयों की गोली मारकर की हत्या ? जानिए क्या है पूरा मामला

बेलगाम अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। एक तरफ दिनदहाड़े बैंक लूटने की वारदाते हो रही हैं, तो दूसरी तरफ हत्याओं का सिलसिला जारी है। घटना भागलपुर से है। बुधवार की शाम शहर से सटे थाना मधुसूदनपुर इलाके के बाईपास स्थित महाकाल ढाबे पर दो सगे भाइयों की बदमाशों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी और बाइक से बदमाश भागने में सफल रहे। मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों को तलाश किया, लेकिन सफलता नहीं मिली। दो भाइयो की हत्या से इलाके में दहशत का माहौल है। वहीं, एसएसपी ने हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है।

जानकारी के अनुसार, किसनपुर गांव के रहने वाले दो सगे भाई गोविंद यादव और राज कुमार यादव सो रहे थे। गनीमत रही कि उनका भाई गुलशन हत्यारों को देखकर चारपाई की आड़ में छिप गया, नहीं तो बदमाश उसकी भी हत्या कर देते। गुलशन इस वारदात का चश्मदीद है। पुलिस ने उसकी शिकायत पर ही विशुनदेव यादव, विक्की यादव, बमबम यादव, विक्रम यादव, रितिक यादव, सुमन यादव के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। गुलशन के अनुसार बदमाश बाइक से आए थे। उस समय ढाबे में कोई नहीं था। बदमाशों के जाने के बाद उसने शोर मचाया तो आसपास और किसनपुर ग़ांव के लोगो की भीड़ एकत्र हो गई।

सूचना पाकर थाना मधुसूदनपुर पुलिस मौके पर पहुंची। एएसपी पूरन कुमार झा भी कई थानों की फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कालेज भागलपुर भिजवाया। एएसपी के अनुसार हत्या के पीछे ढाबा के साझेदार से आपसी हिसाब-किताब को लेकर झगड़े की बात सामने आई है। महाकाल ढाबा गोविंद और विक्रम ने मिलकर दो महीने पहले ही साझेदारी में खोला था।

इधर, एसएसपी निताशा गुड़िया ने आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने का पुलिस को निर्देश दिया है। हत्या को लेकर किशनपुर में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात कर दिया है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी हैवहीं, दूसरी तरफ सूत्रों की माने तो, ढाबे की आड़ में शराब तस्करी भी की जाती थी। कुछ रोज पहले एक कार से पुलिस ने शराब पकड़ी थी। वही कार हत्या में नामजद आरोपी की बताई जा रही है। आरोप है कि इसे मृतक गोविंद ने पकड़वाई थी। इसी को लेकर रंजिश हुई और इसके बाद हत्या की गई। पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: