पानी के पाइप के विवाद में दबंगो ने बरसाए लाठीडण्डे, दो समुदाय से जुड़ा है मामला ?

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के गांव मिर्जाचांदपुर में शुक्रवार रात्रि रास्ते मे पड़े पानी के पाइप हटाने को लेकर हुई दो पक्षो में कहासुनी के बाद जमकर लाठी डंडे चले। इसमे चार लोग घायल हो गए। इनमें दो की हालत गम्भीर है। मामला दो समुदाय से जुड़ा होने पर पुलिस खबर पाकर गांव पहुंच गई। घायलो को इलाज व मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवाया।

जानकारी के अनुसार, गांव मिर्जाचांदपुर के रहने वाले रामबाबू बाल्मीकि पुत्र रामजीलाल शुक्रवार को अपने खेतों में पानी लगा कर घर पहुंचे। उन्होंने पानी के पाइप को घर के बाहर रख दिया। आरोप है कि इसी दौरान गांव इशरत पुत्र छोटे गाली गलौज करता हुआ वहां पर आ गया । राम बाबू के परिवार को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए गाली गलौज की। इस पर रामबाबू ने गाली देने का विरोध किया । तभी इशरत ने समर्थकों को पर बुला लिया और लाठी डण्डे रामबाबू पर बरसा दिए।

आरोप हैं कि इस दौरान दबंगो ने रामबाबू के बेटे अमित पर भी हमला बोल दिया। बचाव में दो अन्य व्यक्ति की भी पिटाई कर दी। जिससे पिता व पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए । कन्ट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों के लिए सीएचसी अकराबाद भेजा। जहां से उनको जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं, पीड़ित पक्ष ने गांव के 7 लोगों के खिलाफ पुलिस को दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: