अलीगढ़ में दहेजलोभियों ने नवविवाहिता की पीट पीटकर ली जान ? 4 माह की थी गर्भवती, जानिए क्या है मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के कस्बा गोधा में दहेज की मांग पूरी न होने पर एक महिला की ससुरालियों ने पीट-पीटकर जान लेली। मामले में मृतका के पिता ने पति सहित पांच ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया है।

जानकारी के मुताबिक, थाना हरदुआगंज इलाके के गांव रहसूपुरा के रहने वाले नानक चंद ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी नीलम की शादी नौ फरवरी 2020 को कस्बा गोधा निवासी चंद्रपाल के साथ की थी। आरोप है कि शादी में मिले दहेज से ससुरालीजन संतुष्ट नहीं थे । इसके चलते ससुरलीजन आए दिन बेटी के साथ मारपीट करते थे। चंद्रपाल ने नीलम के साथ बेरहमी से मारपीट की। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। नीलम चार माह की गर्भवती थी। घटना के बाद ससुराली घर से फरार हो गए।

इधर, गोधा इंस्पेक्टर सियाराम मौर्य ने बताया कि पिता नानक चंद ने नीलम के पति चंद्रपाल, सास,ससुर, देवर,ननद समेत पांच ससुरालियों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। मामले में जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

 

 

 

छत पर भरे पानी को निकालने गए युवक को लगा करंट, मौत
थाना अकराबाद इलाके कगव इरखिनी में छत पर भरे बारिश के पानी को निकालने के दौरान करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई। मौत की खबर से युवक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

गांव इरखिनी के रहने वाले प्रयाग सिंह यादव के चार बेटों में सबसे बड़ा मोनू छत पर भरे बारिश के पानी को निकालने गया था। तभी मकान के पास खड़े बिजली के खंभे से पानी में करंट आ गया। जिसकी चपेट में आकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। शोर शराबा सुनकर परिजन व ग्रामीण एकत्र हो गए। आनन फानन में उसको उपचार के लिए अकराबाद स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। लेकिन उसकी हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने बताया कि मोनू की शादी करीब तीन साल पहले जनपद हाथरस के गांव हरनामपुर की पूनम के साथ हुई थी । जिस पर एक बेटी है। इधर, पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के बाद  को सौंप दिया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: