अलीगढ़ में बस ने कई वाहनों को रौंदा, बच्ची समेत दो की मौत ? जानिए क्या है मामला

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के में खेरेश्वर चौराहे के पास दिल्ली से एटा जा रही एक बस अनियंत्रित ने मंदिर में दर्शन करने आये श्रद्धालुओं को रौंद दिया। हादसे में 2 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और करीब आधा दर्जन घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। वहीं, मृतको शव मोर्चरी में रखवा दिये।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक हादसा सोमवार की सुबह 11 बजे का है। एक बस दिल्ली से अलीगढ़ बाईपास होती हुई तेज गति से एटा की तरफ जा रही थी। तभी खेरेश्वर मंदिर के पास बुलेट बाइक सवार को बचाने के चक्कर में चालक नियंत्रण खो बैठा और बस पहले एक कैंटर को टक्कर मारी फिर दो ऑटो व एक गन्ने के जूस की ढकेल और दो बाइक सवार को रौंदती हुई खंबे से टकरा गई। हादसे के बाद चीख़ पुकार मच गई। राहगीरों व श्रद्धालुओं की भीड़ जुट गई। खबर पाकर सीओ गभाना विशाल चौधरी समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। घायलों जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे में पांच वर्षीय रूबी और 55 वर्षीय राकेश की मौत हो गई।

हड़ताल के कारण हुई परेशानी
बता दें कि, यूपी में एम्बुलेंस कर्मियों की हड़ताल चल रही है। जिसके कारण सरकारी एम्बुलेंस की किल्लत रही और घायलों को अस्पताल पहुचने में काफी परेशानी आई। घायलों को ऑटो, बाइक और निःशुल्क एम्बुलेंस के जरिये जिला अस्पताल और मेडिकल कालेज पहुंचाया गया है। जहां घायलों का इलाज जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: