अलीगढ़ : अय्याशी में गई शिक्षक की जान ? युवती समेत चार गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

UP के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाके में पिछले दिनों हुए शिक्षक हत्याकांड में तीन युवकों समेत गैंग की सरगना युवती को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों ने शहर  के कई होटलों के नाम उजागर किए हैं । जिनके खिलाफ पुलिस ने जांच पड़ताल कर कार्यवाही में जुटी है । वहीं आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही के बाद कोर्ट में पेश कर पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया ।

 

हरदुआगंज एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि शिक्षक हत्याकांड में शिक्षक की कॉल डिटेल इस हत्याकांड को खोलने में अहम साबित हुई। कॉल डिटेल के द्वारा ही पुलिस टीम हत्यारे तक पहुंची थी। जिसके बाद आरोपी ने आत्महत्या कर ली थी। वहीं अन्य फोन कॉल की जांच करने पर 19 वर्षीय कॉलगर्ल तक पुलिस पहुुंची। जिसकी आंखों के सामने हत्यारे सोनू ने शिक्षक को पीछे से गले में रस्सी डालकर गला घोंटकर मार डाला था। गिरफ्तार कॉलगर्ल ने पुलिस को देह व्यापार से जुडे लोगों के नाम पते से लेकर उनके बारे में अहम जानकारी दी। साथ ही उसे शिक्षक के पास भेजने वाले देह व्यापार गैंग की सरगना के बारे में भी बताया था। जिसकी तलाश में पुलिस टीम कई दिन से लगी हुई थी।

पुलिस को देह व्यापार से जुडें लोगों के बारे में जानकारी मिली। जिसके बाद पुलिस टीम कमिश्नरी के सामने नवनिर्माण जवाहर कालोनी के गेट के पास पहुंची । जहां तीन लडके और एक युवती खडी थी। पुलिस टीम ने चारों को गिरफ्तार कर लिया। ‌गिरफ्तार आरोपियो ने पुलिस पूछताछ में अपना नाम शशांक वार्ष्णेय पत्रु प्रदीप कुमार वार्ष्णेय निवासी सराय हकीम थाना बन्नादेवी, विराट पत्रु अनिल कुमार सैनी निवासी बेगमबाग विष्णुपुरी थाना क्वार्सी, चंद्रशेखर पुत्र सत्यपाल निवासी धनीपुर मण्डी थाना गांधीपार्क तथा सलमा खान उर्फ मीनू पुत्री फजल खान मूल निवासी साकेत ब्लाक जी नं 8 मडावली थाना विनोद नगर दिल्ली तथा हाल पता एफएम टावर महेशपुर चौक छटवां तल एफ 11, अलीगढ बताया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने देह व्यापार से जुड़े होने की बात स्वीकारते हुऐ शहर के कई होटलों के नाम भी बताये हैं। जिनमें वह रुपये लेकर ग्राहकों को भेजते थे। पुलिस ने चारों आरो‌पियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया। जहां से न्यायालय के ‌आदेश पर उन्हें जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली टीम में एसओ रामवकील सिंह, तालानगरी चौकी प्रभारी हरेन्द्र सिंह, फौरन सिं‌ह, अभिषेक यादव, कप्तान सिंह, पूनम मौजूद रहे।

 

अय्याश था शिक्षक, गई जान ? परिजन हैरान… ??

मंगलवार को देह व्यापार से जुडी गैंग सरगना मीनू उर्फ सलमा खान ने पकडे जाने के बाद पुलिस की पूछताछ बताया कि 7 अगस्त की रात्रि शिक्षक राजवीर शर्मा ने उसे ही फोन कर लडकी भेजने को बोला था। जिसके बाद उसने एक 19 वर्षीय युवती को भेज दिया था। मीनू के अनुसार मृतक‌ शिक्षक बीते करीब छह माह से उसके संपर्क में था। अक्सर वह शहर के होटलों में भेजती थी, लेकिन घटना वाले दिन शिक्षक ने हाथ में चोट का हवाला देकर लडकी को घर बुलाया था। जहां पहले से मौजूद शिक्षक के परिचित युवक ने शिक्षक की हत्या कर दी। गैंग लीडर मीनू ने शहर के कई होटलों के नाम पुलिस को बताए हैं। जिनमें वह देह व्यापार का धंधा चलाती थी। पुलिस ने देहली गेट, रोरावर क्षेत्र के पांच होटलों की छानबीन कर सीसीटीवी की डीवीआर तथा रजिस्टर लेकर जांच शुरु कर दी ‌है। एसओ रामवकिल सिंह के मुताबिक होटल संचालकों के खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी। अन्य होटलों की भी जांच पड़ताल जारी है। वहीं शिक्षक के बडे भाई डोरीलाल शर्मा और बेटा दिव्यांक शर्मा पुलिस के खुलासे पर असंतोष जाहिर कर रहे हैं। साथ ही शिक्षक के चरित्रहीन होने की बात ‌हैरानी जताकर इसे पुलिस का षणयंत्र बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: