अलीगढ़ से मुरादाबाद जा रही रोड़वेज बाइक सवार को बचाने में मीनाक्षी पुल स्थित डिवाइडर पर चढ़ी, जानिए फिर क्या हुआ ?

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके के मीनाक्षी पुल पर बस चालक संतुलन बाइक सवार को बचाने संतुलन खो बैठा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में बस में बैठी सवारियां चोटिल हो गई। करीब 2 घण्टे की मशक्कत के बाद पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को डिवाइडर से उतरवाकर राहत की सांस ली। गनीमत रही कि हादसे के समय कोई दूसरा बड़ा वाहन बस के पीछे नही आ रहा था, अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था।

वापस मुरादाबाद रही थी पीतल नगरी डिपो की बस
जानकारी के मुताबिक, अलीगढ़ के जीटी रोड स्थित रोड़वेज सब स्टैंड से सवारियां बैठकर पीतल नगरी डिपो की बस शनिवार तड़के मुरादाबाद जा रही थी। बस में चालक मुकेश व परिचालक विकास शर्मा के अलावा करीब 1 दर्जन सवारियां बैठी थी। चालक टिकट बना रहा था। बस मीनाक्षी पुल पर पहुंची थी। चालाक व परिचालक के अनुसार उनके आगे एक बाइक सवार चल रहा था और बारिश भी हो रही थी। तभी बाइक सवार को बचाने में चालक संतुलित खो बैठा और बस डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। बाइक सवार वहां से निकल गया। सवारियां चोटिल हो गई। कुछ देर के लिए बस के पीछे वाहनों की लाइन लग गई।

लैपर्ड कर्मियों ने संभाला यातायात
इधर, हादसे की खबर पाकर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। सवारियों को दूसरी बस से भिजवाया गया। बस डिवाइडर पर चढ़ने से एक तरफ का रोड़ बाधित हो गया। लैपर्ड कर्मियों ने एक एक कर वाहनों को दूसरी तरफ से निकलवाया। करीब दो घण्टे तक यातायात बाधित रहा। पुलिस कर्मियों ने घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को देते हुए क्रेन को बुलवाया। मौके पर पहुंची क्रेन की मदद से रोडवेज बस को डिवाइडर से नीचे उतारा और चालक परिचालक बस को लेकर मुरादाबाद की तरफ चले गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: