DIG अलीगढ़ ने 84 इंस्पेक्टर को किया इधर से उधर, जानिए कौन कहां पहुंचा ?

अलीगढ़ :

 

विधान सभा सामान्य निर्वाचन को लेकर पुलिस महकमे में इंस्पेक्टरों के भारी संख्या में ट्रांसफर किए गए हैं। एडीजी व डीआईजी  स्तर से एक ही जिले में कई साल से जमे इंस्पेक्टर को दूसरे जिलों में ट्रांसफर किया गया है। बृहस्पतिवार को डीआईजी (अलीगढ़) स्तर से जारी तबादला सूची में 84 इंस्पेक्टर इधर से उधर किया गया है। खास बात यह है कि 20 तारीख तक इनके कार्यमुक्त करने संबंधी शपथ पत्र शासन को देना है। इस तबादला सूची में जिले के कई थानों में तैनात इंस्पेक्टर भी शामिल हैं।

 

 

 

डीआईजी अलीगढ़ रेंज दीपक कुमार के स्तर से जारी ट्रांसफर लिस्ट के मुताबिक , जिन 12 कोतवालों को आज ही रवाना करना है, उनमें वाचक रविंद्र सिंह को कासगंज, सुरेश बाबू को हाथरस, तालिब हुसैन को कासगंज व कासगंज से रिपुदमन सिंह को अलीगढ़ भेजा है।

 

इसी तरह 72 इंस्पेक्टर के ट्रांसफर आदेश जारी कर उन्हें 20 सितम्बर तक कार्यमुक्त करने का आदेश दिया है। अलीगढ़ जनपद से इंस्पेक्टर देशराज को हाथरस, विनोद मिश्रा को एटा, इंस्पेक्टर रोरावर सुनील श्रीवास्तव को एटा, निलंबित राकेश यादव को कासगंज, इंस्पेक्टर इगलास रविंद्र दुबे को हाथरस, रामसिया को कासगंज, देवेंद्र त्यागी को हाथरस, अनिल सिंह को एटा, राकेश बाबू को हाथरस, गजराज सिंह को एटा, अनिल कुमार को कासगंज, विनोद कुमार को एटा, सुरेंद्र कुमार को एटा, संजय जायसवाल को एटा, रफी परवेज को हाथरस, जावेद खां को हाथरस, गोविंद बल्लभ शर्मा को कासगंज, शाहिद खान को हाथरस, समय सिंह को एटा, विनोद कुमार को एटा, सुबोध उपाध्याय को एटा, छत्तरपाल को एटा, इंस्पेक्टर कोतवाली धीरेंद्र मोहन को कासगंज, इंस्पेक्टर महिला थाना सुनीता मिश्रा को हाथरस, मणिकांत शर्मा को हाथरस, संजीव त्यागी को हाथरस, श्रीकांत यादव को कासगंज, सुभाष यादव को हाथरस भेजा गया है।

 

 

वहीं, जनपद एटा से इंस्पेक्टर कंचन कटियार, प्रमोद कुरील, सीताराम सरोज, रामरतन, हरीशंकर वर्मा, चंद्रशेखर यादव, राजेंद्र यादव, सुभाष बाबू, प्रवीन सिंह, वीरेंद्र कुमार, केंद्र कुमार, संजीव त्यागी, रजिया सुल्ताना को अलीगढ़ ट्रांसफर किया गया। इधर, जनपद हाथरस से राजकुमार पटेल, सुलभ सरन, नीता रानी, अरविंद कुमार, रविंद्र यादव, राजीव शर्मा को अलीगढ़ और कासगंज से कमलेश कुमार, जितेंद्र कुमार, दशरथ सिंह, हरीराम, विनोद मिश्रा व अवनीश कुमार का तबादला अलीगढ़ किया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: