अलीगढ़ : शराब के विवाद में चली लाठियां, पथराव व फायरिंग में 8 घायल ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के गौंडा रोड स्थित गांव सदलपुर में शनिवार रात्रि शराब पीने को लेकर ठाकुरों के दो पक्ष आमने सामने आ गए। जमकर लाठियां चली। एक पक्ष ने इस विवाद में कुछ लोगों को फोन कर गाव में बुला लिया। ग्रामीणों ने कार सवारों को बदमाश समझ घेर लिया और ग्रामीणों ने पथराव कर डाला। कार सवारों ने बचाव मे फायरिंग कर दी। इस दौरान मारपीट व पथराव में एक किशोरी समेत आठ लोग घायल हुए हैं। घायलो को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। तनाव को देखते हुए गाव में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया।

 

इंस्पेक्टर लोधा गजराज सिंह ने बताया कि गाौंडा रोड स्थित गांव सदलपुर में पूर्व प्रधान सदानंद सिंह का गांव के ही अजय ठाकुर से शराब पीने को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। अजय ठाकुर ने फोन कर अपने रिश्तेदारों व दोस्तों को बुला लिया। देर रात सभी लोग कार से गाव पहुंच गए। इसी बीच ग्रामीणों ने कार सवारों को बदमाश समझ कर घेर लिया और गुस्साए ग्रामीणों ने कार में भी तोड़फोड़ कर डाली। इस बीच कार सवारों ने खुद को घिरता देख फायरिंग शुरू कर दी।

 

गोलियों की तड़तड़ाहट से गांव मे खलबली मच गई। गुस्साए ग्रामीणों ने पथराव करते हुए कार सवारों को दौड़ा लिया। ग्रामीणों ने एक हमलावर को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। मारपीट में अजय ठाकुर पक्ष से अजय की बेटी अंजली, गाधीपार्क थाना इलाके के कमालपुर निवासी राजकुमार व देवराज और दूसरे पक्ष से पूर्व प्रधान सदानंद सिंह, शकुंतला पत्नी रवेंद्रपाल आदि घायल हो गए।

 

इधर, सूचना पाकर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। सभी घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल भिजवाया। जहां सभी का उपचार किया गया। दबोचे गए आरोपित को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। देर रात तक मुकदमा दर्ज नहीं हो सका था। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: