अलीगढ़ : मकान से गिरकर चोर की मौत ? मौके से मिला पेचकस और रिंच, जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के सारसौल स्थित गुरु रामदास नगर में एक मकान की छत से गिर कर एक चोर की मौत हो गई। गिरने की तेज आवाज सुनकर घरों से आसपास लोग बाहर निकल आये। लोगों का आरोप है कि मृतक चोरी के इरादे से घर में घुसा था। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सिर में चोट लगने से मौत की बात सामने आई है। पुलिस को मौके से पेचकस व रिंच भी मिले हैं।

इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि सारसौल स्थित गुरु रामदास नगर निवासी मनोज कुमार के घर में देररात करीब एक बजे एक युवक घुस गया। युवक घर में दाखिल हुआ ही था, कि तभी उनकी बेटी पानी पीने के लिए जगी। खुद को घिरता देख युवक छत पर चढ़ गया, लेकिन यहां बाउंड्रीवाल नहीं थी। अंधेरे में उसका का पैर किनारे रखी ईंट पर पड़ा और असंतुलित होकर नीचे गिर गया। साथ ही रैंप से उसका सिर टकरा गया।

जमीन पर गिरने की आवाज सुनकर जगार हो गई और घरों से लोग बाहर निकल आये। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को मृतक के पास जमीन पर पेचकस और रिंच पड़ी मिली। इंस्पेक्टर ने बताया कि मृतक की पहचान कासगंज जिले के सोरों स्थित इस्माइलपुर के रहने वाले 30 वर्षीय दिलशाद के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि दिलशाद काफी समय से सारसौल इलाके में ही रहकर फर्नीचर बनाने का काम करता था। घरों में भी जाता था। ऐसे में उसे घरों की अच्छी तरह से जानकारी थी। इंस्पेक्टर ने बताया मौके से मिले पेचकस और रिंच से स्पष्ट है कि वह चोरी के इरादे से घर में घुसा था। हालांकि, चोरी नहीं कर सका। दिलशाद का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। मामले में अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: