अलीगढ़ : शिक्षक दम्पति के घर से करीब 20 लाख का माल लेकर भागे कार सवार चोर ? सीसीटीवी में कैद हुए चोर, जानिए कहां हुई घटना

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके में चोरों ने शिक्षक दम्पति के बंद घर में हाथ साफ कर दिया और करीब 20 लाख का माल लेकर कार से फरार हो गए। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब दम्पत्ति व परिवार के अन्य सदस्य घर से बाहर गए थे। सूचना पर इलाका पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर लिया। सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गए हैं। जिसकी मदद से पुलिस चोरों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

 

 

 

 

सारसौल स्थित ड्रीम सिटी में रहता है परिवार
जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से हरियाणा के रहने वाले कृष्ण कुमार शर्मा सेवानिवृत्त शिक्षक हैं और उनकी पत्नी दूर संचार विभाग से रिटायर्ड हैं। उनका बेटा उदित शर्मा और पुत्रवधू खुशबू बेसिक शिक्षा विभाग में सहायक अध्यापक हैं और अलीगढ़ में ही तैनात हैं। परिवार सारसौल स्थित ड्रीम सिटी में किराए का मकान लेकर रहता है। बुजुर्ग दंपत्ति कुछ दिन पहले हरियाणा गए थे और घर पर बेटे और बहू थे। गुरुवार को शिक्षक दम्पती अपने अपने स्कूल चले गए। इस बीच चोर घर में घुसे और हाथ साफ कर दिया। पीड़ित के मुताबिक चोर नकदी और गहने मिलाकर करीब 20 लाख की कीमत का माल लेकर भाग गए।

 

 

सीसीटीवी में कैद हुए शातिर चोर ?
घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। इसी दौरान वहां लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिसमे चोर दिखाई दे रहे हैं। घटना को अंजाम देने के बाद चोर कार में सवार होकर गाजियाबाद की तरफ भाग निकले। जिसके बाद पुलिस रास्ते में पड़ने वाले कैमरों को खंगाल लिया। बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि सीसीटीवी के जरिए चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। इसके साथ ही आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। उन्होंने जल्दी ही चोरों को गिरफ्तार कर खुलासे के दावा किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: