अलीगढ़ : कार की टक्कर से गाय की मौत, पुलिसकर्मियों की कार्यशैली से लगाया जाम ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी इलाके के रामघाट रोड स्थित शंकर विहार कालोनी के पास रविवार रात्रि कार की टक्कर से एक गाय की मौत हो गई । सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों की कार्यशैली से गुस्साए लोगों ने रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया । पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद गुस्साए लोग गुस्सा शांत हुए ।

 

जानकारी के मुताबिक, रविवार रात्रि करीब नौ बजे शंकर विहार के पास रामघाट रोड पर तेज रफ्तार कार की टक्कर गाय की मौत हो गई । हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई । मौका पाकर आरोपी चालक कार लेकर वहां से भाग गया। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची। आरोप है कि मौके पर पहुंचे लैपर्ड कर्मियों से लोगों ने गाय के शव को दफनाने की बात कही, तो वह पुलिस कंट्रोल रूम को फोन करने की बात कहकर वहां से चले गए ।

 

इस बात पर घटनास्थल के पास मौजूद लोगों का आक्रोश भड़क गया । गुस्साए लोगों ने पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर रामघाट रोड जाम कर दिया । काफी देर तक रोड़ पर जाम लगा रहा । हंगामा और रोड़ जाम की खबर मिलते ही सीओ समेत पुलिस बल मौके पर पहुंच गया । पुलिस कर्मियों ने हंगामा कर रहे लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया । साथ ही यातायात सुचारू रूप से चालू हो सका ।

 

बता दें कि पिछले दिनों अतरौली अड्डा के पास नशे में धुत कार सवार ने एक गाय को रौंदने के साथ दो कारों व रिक्शा चालक को टक्कर मार दी थी। हादसे में गाय, रिक्शा चालक गम्भीर रूप से घायल हुए थे और दोनों कार क्षतिग्रस्त हो गई थी। यहां भी कुछ देर के लिए रोड़ जाम की स्तिथि बन गई। लोगों ने आरोपी कार चालक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: