अलीगढ़ : गौण्डा की बच्ची का हत्यारा पुलिस ने किया गिरफ्तार ? जानिए कैसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

UP के जिला अलीगढ़ के थाना थाना गौण्डा इलाके के एक गांव में पिछले दिनों हुई चार वर्षीय मासूम बच्ची की हत्या में आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने बुधवार तड़के खुलासा कर दिया। पुलिस ने करीब 48 घण्टे में 200 से ज्यादा लोगों ने पूछताछ की और इस बीच घटना के बाद गांव से भागे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जो कि बच्ची के घर के पास ही रहता है। वहीं, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने आरोपी के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

 

इधर, एसएसपी ने बताया कि आरोपी का नाम अर्जुन पुत्र फूल सिंह (जाटव) है, जिसको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि बीते 26 सितंबर की शाम चार साल की बच्ची के गायब हो जाने के सम्बन्ध में थाना गोंडा पर गुमशुदगी दर्ज कराई थी। अगले दिन बच्ची का शव गांव के बाहर धान के खेत में पानी के गड्डे में मिला था । घटना को गम्भीरता से लेते हुए उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया । घटना के खुलासे के लिए एक टीम एसपी ग्रामीण, एक टीम थाना स्तर और दो टीमें जनपद स्तर पर, कुल चार टीमें गठित की गई। इसके अलावा फोर्स बाबर्दी एवं सादे बस्त्रों मे लगाया गया था। । जांच पड़ताल के दौरान करीब 200 से ज्यादा लोगों से जानकारी की।

 

उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि घटना से पूर्व अन्तिम बार मृतका के साथ उसी के गांव का अर्जुन पुत्र फूल सिंह (जाटव)* को देखा गया था । अर्जुन, मृतका के परिवार से परिचित है तथा घर से कुछ ही दूरी पर रहता है। परिवार के साथ उसका उठना बैठना रहा है। जोकि घटना के बाद से ही गांव से गायब है। खैर, पलवल व हरियाणा के शहरों में छुपता छुपाता भाग रहा है और आगरा अभियुक्त अर्जुन अपनी रिश्तेदारियों में छिपने की तैयारी में है। लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उसको मंगलवार रात्रि पकड़ लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: