हरदुआगंज में बेख़ौफ़ लुटेरों ने जीजा साले को लूटने का किया प्रयास, दोनों गम्भीर रुप से हुए घायल ? जानिए पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज में बदमाश बेख़ौफ़ सड़कों पर घूम रहे हैं। पुलिस उनके आगे बोनी नजर आ रही है? मंगलवार रात्रि गांव अलहदादपुर के पास एक बार फिर बाइकर्स ने लूट की वारदात को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन सामने से वाहन को आता देख बदमाश लौट गये। लेकिन, बदमाशों ने चलती बाइक को लात मारकर जीजा साले गिरा दिया और दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई और पहुंची पुलिस ने घायलों से पूछताछ कर उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

 

 

जानकारी के मुताबिक, जेवर के रहने वाले रवि पुत्र डालचंद्र मंगलवार रात्रि अपने साले श्यौदान पुत्र महेश चंद्र निवासी कस्बा सोरों, जनपद कासगंज के साथ बाइक से कासगंज जा रहे थे। रात्रि करीब साढ़े नो बजे उनकी बाइक गांव अलहदादपुर से आगे पहुंची तंगी, तभी पीछे से आये बाइक सवार तीन लुटेरों ने उनकी बाइक में पैर मारकर गिरा दिया। सड़क पर गिरने से बाइक सवार जीजा साले गंभीर रूप से घायल हो गये। लूट का अहसास होने पर उन्होंने हाथ में लगे बैग को झाड़ियों में फैंक दिया। इसी बीच कस्बा जलाली की तरफ से आते वाहन को देख लुटेरे बाइक को वापस मोड़कर पनेठी की ओर भाग गए।

 

 

इधर, घायलो ने घटना की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायलों से जांच पड़ताल कर इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं, प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार के बताया कि पीड़ितों से कोई भी सामान लूटा नहीं जा सका है। मामले की जांच पड़ताल में पुलिस टीम जुटी है। सूत्रों की माने तो पुलिस की कार्यशैली से लुटेरों के हौसले बुलंद है। कुछ महीने पहले एक लूट की घटना हुई थी। इसमे गांव अलहदादपुर के युवको ने अंजाम दिया था और लूटा गया सामान भी बरामद हुआ था। लेकिन लुटेरों के खिलाफ कार्यवाही नही हुई। पुराने एसओ ने घटना को अनदेखा कर दिया ? सवाल है कि इंस्पेक्टर राजेश कुमार इस घटना को कितना गम्भीरता से लेते है और क्या कार्यवाही बदमाशों के खिलाफ होगी?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: