अलीगढ़ : पुलिसकर्मियों पर फायरिंग कर वारन्टी छुड़ाया, वर्दी फाड़ने का प्रयास ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना पालीमुकीमपुर इलाके के गांव हरनौट- भोजपुर में एक वारंटी को पकड़ने गए दारोगा व हेड कास्टेबल से आरोपी के भाई व साथियों ने गाली गलौज करने के साथ वर्दी तक खींचने की कोशिश की गई। आरोपियों ने हवाई फायरिंग कर पकड़े गए वारंटी को छुड़ा लिया। पुलिस कíमयों ने भी बचाव में हवाई फायरिंग की। थाने से फोर्स के पहुंचने पर आरोपी गाव से भाग गए। मामले में पीड़ित दारोगा की तरफ से थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, थाना पालीमुकीमपुर के दारोगा अरुण कुमार बैंसला व हेड कास्टेबल संदीप कुमार इलाके के गांव हरनौट- भोजपुर में जानलेवा हमले के आरोपी राजन कुमार को पकड़ने गए थे। दारोगा के अनुसार शाम करीब पाच बजे आरोपि गांव में लगने वाली पैंठ चौराहे पर मिल गया। उन्होंने उसे गिरफ्तारी वारंट दिखाते हुए साथ थाने चलने को कहा। आरोप हैं कि राजन अभद्रता करने लगा। शोर मचाकर उसने अपने छोटे भाई लक्ष्मण, उसके साथी किशनपाल व हीरा सिंह को बुला लिया।

 

 

चारों आरोपियों ने पहले गाली-गलौज की फिर वर्दी फाड़ने का प्रयास किया। आरोप हैं कि लक्ष्मण, किशनपाल व हीरा सिंह के हाथों में तमंचे थे। जिन्होंने हमला बोलते हुए फायरिंग करना शुरू कर दी। किसी तरह उन्होंने भी बचाव के लिए पिस्टल से हवाई फायरिंग की और छिपकर खुद को बचाया। फायरिंग से गाव में खलबली मच गई। दारोगा अरुण कुमार बैंसला ने थाने में इसकी जानकारी दी ।

 

 

इधर, खबर पाकर एसओ पालीमुकीमपुर रामवकील सिंह पुलिस फोर्स के साथ गाव पहुंच गए। हमलावर आरोपियों को छुड़ाकर जंगल की तरफ भाग गए। देर रात उनकी तलाश जारी थी। पालीमुकीमपुर एसओ रामवकील सिंह ने बताया कि दारोगा की तरफ से जानलेवा हमले सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोपियो को तलाशा जा रहा है, जल्द पकड़ा जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: