अलीगढ़ : चोरी की बाइक के विवाद में महिला की पीट पीटकर हत्या, पुलिस की कार्यशैली सवालों के घेरे में ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला के थाना इगलास इलाके के कस्बा गोरई में दो पक्षों में हुए झगड़े में महिला की मौत हो गई। परिजनों ने पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप लगाते हुए चौकी के पास रोड पर शव रखकर हंगामा किया दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। ग्रामीणो के मुताबिक करीब दो वर्ष पहले चोरी हुई बाइक को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था। पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है। वहीं, मृतका के परिवार में घटना के बाद कोहराम मच गया।

 

जानकारी के अनुसार, इगलास थाना इलाके के कस्बा निवासी अनिल पुत्र छोटेलाल का कहना है कि उसकी बाइक 26 दिसंबर 2018 को चोरी हो गई थी। इस मामले में पुलिस को तहरीर दी थी । लेकिन पुलिस ने मामले में कोई कार्रवाई नहीं की । सोमवार को गांव के ही विनोद पुत्र नत्थी के यहां चोरी हुई बाइक खड़ी देखी थी। जब बाइक बापस मांगी तो विनोद ने दिनेश, उमेश, यतेश, पवन, राहुल को बुला लिया। उक्त सभी लोगों ने घर में खींच कर पीटना शुरु कर दिया।

 

इधर, शोर शराबा सुनकर मां रानी, बहन रेखा, पूनम, काजल मौके पर पहुंच गई। आरोपियों ने उनके साथ भी मारपीट की। आरोप है कि उसकी मां की मारपीट में मौके पर ही मौत हो गई।

मंगलवार की सुबह मृतका के परिजन ने चौकी के सामने शव रखकर जाम लगा कर हंगामा किया। खबर पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और गुस्साए लोगों को समझाबुझा कर शांत किया । साथ ही शव को कब्जे में लेकर पाेस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। इगलास इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार दुबे ने बताया घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। आरोपि गांव से फरार है। प्रथम दृष्टया मारपीट से महिला की मौत हाेना प्रतीत नहीं हो रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: