अलीगढ़ : नशेड़ियों की फायरिंग से मासूम हुआ घायल, मची खलबली ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके में मोहल्ला हाथी डूबा में दो नशेड़ियों के बीच हुए विवाद में चली गोली से 10 वर्ष का मासूम बच्चा घायल हो गया। घटना से खलबली मच गई। परिजनों ने उसको इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बच्चे के पिता टीवी धारावाहिक सीआईडी के डायरेक्टर ग्रुप में है और टीवी कलाकार हैं। पुलिस जांच में जुटी है । इसके साथ ही गोली चलाने वाले दो व्यक्तयों को पकड़ भी लिया गया और इलाका पुलिस के हवाले कर दिया गया।

 

 

जानकारी के मुताबिक, टेलीविजन धारावाहिक सीआईडी के निर्देशन करने वाले ग्रुप में शामिल मोहम्मद सलीम सिविल लाइन के मोहल्ला मोहल्ला हाथी डूबा में रहते हैं। उनका बेटा अब्दुल्ला सोमवार की रात्रि घर के बाहर ही खेल रहा था। इस बीच जीवनगढ़ के रहने वाले दो नशेड़ी किस्म के युवक वहां पर आए और आपस में झगड़ने लगे। उनका झगड़ा तूल पकड़ने लगा।

 

 

मोहम्मद सलीम ने बताया कि दोनों युवको के झगड़े के दौरान तमंचे से फायर किया गया जो कि वहां खेल रहे उनके बेटे अब्दुल्ला को लग गया। घटना के बाद हमलावर भाग गए। गोली चलते ही खलबली मच गई। घायल अवस्था में अब्दुल्ला को जेएन मेडिकल कॉलेज लाया गया। खबर मिलने पर सराय रहमान के रहने वाले मोहम्मद सलीम के पारिवारिक दोस्त बाबुल भी पहुंच गए। मेडिकल कॉलेज में उपचार के बाद अब्दुल्ला की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

 

 

इस दौरान हमलावर पक्ष के दो व्यक्ति मेडिकल कॉलेज में घटना की टोह लेने पहुंच गए। जिनको अब्दुल्ला के परिवार वालों ने पहचान लिया और पकड़ लिया। सूचना देकर पुलिस को बुला लिया और दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। मोहम्मद सलीम ने बताया कि पुलिस इस मामले में अब आगे कार्रवाई कर रही है। पकड़े गए युवको को पूछताछ जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: