अलीगढ़ : थाने के पास छात्रा से मोबाइल व नगदी लूटकर भागे बदमाश ! स्कूटी से दिया घटना को अंजाम

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में जीटी रोड पर बन्नादेवी थाने के पास कोचिंग से घर जा रही छात्रा से बदमाशों ने मोबाइल और 500 रुपए लूट लिए। दोनों बदमाश घटना को अंजाम देकर स्कूटी लेकर फरार हो गए।। पहले बदमाशों उसकी साइकिल में टक्कर मारी, जिसके बाद उसका मोबाइल और पर्स में रखे पांच सौ रुपए लूट लिए। बदमाशों ने छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी। घटना की जानकारी छात्रा ने घर पहुँचकर परिजनों को दी। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज करबदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

 

बेख़ौफ़ बदमाशों ने थाने के पास की लूट !
जानकारी के मुताबिक, छात्रा आरती पुत्री वीनू कुमारी बन्नादेवी इलाके के एलमपुर की रहने वाली है। हर दिन वह सुबह साइकिल से अपनी कोचिंग के लिए जाती है। शनिवार सुबह कोचिंग के लिए साइकिल से जा रही थी, तभी थाने से कुछ ही दूरी पर एक होटल के सामने दोनों बदमाशों ने उसे पीछे से टक्कर मारी। स्कूटी की टक्कर से छात्रा साइकिल समेत सड़क पर गिर गई। जिसके बाद उसने अपने घरवालों को फोन करने के लिए मोबाइल निकाला। तभी बदमाश उसका मोबाइल और उसके पांच सौ रुपए लूट लिए। इसके बाद बदमाश छात्रा को धमकी देकर भाग निकले। छात्रा घर पहुंची और परिजनों संग थाने आकर तहरीर दी।

 

सीसीटीवी से बदमाशों को तलाश रही पुलिस !
छात्रा की तहरीर पर बन्नादेवी पुलिस ने शाम को मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस ने घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी खंगालने शुरू कर दिए। बन्नादेवी इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के जरिए बदमाशों को तलाशा जा रहा है। छात्रा के बताए समय के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में कुछ संदिग्ध नजर आ रहे हैं। जिससे उनकी पहचान की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्दी ही लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। छानबीन जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: