अलीगढ़ : नगर स्वास्थ्य अधिकारी के घर में जली महिला की उपचार के दौरान हुई मौत, जानिए डॉक्टर व उनकी पत्नी का अब क्या होगा !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना क्वार्सी की स्वर्ण जयंती नगर कालोनी में नगर निगम के नगर स्वास्थ्य अधिकारी के घर में जली महिला की सोमवार को उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने मेडीकल कॉलेज पर हंगामा कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को समझाकर शांत कराया और पोस्टमार्टम के लिए शव मोर्चरी भेज दिया। वहीं, डॉक्टर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, बीते सोमवार की रात नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर कमल सिंह के घर के बरामदे में रात करीब 13 बजे महिला जल रही थी और आग की लपटों से घिरी थी। चीख पुकार सुनकर एकत्रित हुए डॉक्टर के पड़ोसियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को खबर दी। सूचना पर इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और महिला को बचाते हुए अस्पताल भेजा गया था।

 

 

वहीं, महिला की पहचान छर्रा सीएचसी में तैनात आशा वर्कर विमला निवासी गोकुलेशपुरम देवसैनी थाना क्वार्सी के रूप में हुई। हालांकि महिला ने अपने बयान में घर बुलाकर डॉक्टर की पत्नी पर चाय पिलाते समय बातचीत में धमकाने और पेट्रोल छिड़ककर आग लगाकर का आरोप लगाया था। पुलिस ने पीड़िता के पिता की तहरीर पर डॉक्टर व उनकी पत्नी के खिलाफ धारा 307, 336, 120 बी आईपीसी के तहत मुकदमा दर्ज किया था।

 

इधर, क्वार्सी इंस्पेक्टर विजय सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। डॉक्टर कमल सिंह पुलिस हिरासत में है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। वही, विमला की मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: