अलीगढ़ : नवजात बच्ची चोरी करने वाली महिला भेजी जेल ! जानिए, पुलिस ने कैसे और कहां से पकड़ी

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के रसलगंज स्थित महिला जिला अस्पताल से नवजात बच्ची को चोरी करने वाली महिला चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेज दिया। बच्ची को सकुशल बरामद कर परिजनों को सौंप दिया है। आरोपी महिला ने कोई संतान न होने के चलते बच्ची को चोरी किया था। महिला का बैग घटनास्थल पर ही छूट गया था, जिसमें पुलिस को मोबाइल फोन भी मिला। पुलिस मोबाइल फोन के जरिये आरोपी महिला तक पहुंची और घटना का खुलासा कर किया।

 

 

जानकारी के मुताबिक, मथुरा रोड स्थित भुजपुरा निवासी रईस मोहम्मद की पत्नी साकिरा ने रविवार रात महिला अस्पताल में बेटी को जन्म दिया था। रईस के अनुसार, सोमवार सुबह करीब 11 बजे अस्पताल से छुट्टी मिल गई। सलीम की मां अनीशा बच्ची को लेकर वार्ड के बाहर बैठ गईं। साथ में साकिरा भी थी। तभी एक अनजान आरोपी महिला आकर बातें करने लगीं। महिला ने बातों में लेकर पहले दादी को देवर के बुलाने की कहकर बाहर की तरफ भेज दिया। इसके बाद आरोपी महिला साकिरा से यह कहकर नवजात बच्ची को ले गई कि उसे गरम टोपी दिलाकर लाएगी।

 

00000

 

 

इधर, सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो अस्पताल के कैमरे खराब मिले। सीओ द्वितीय मोहसिन खान ने बताया कि जिस जगह से बच्ची चोरी हुई थी, वहां पुलिस को एक बैग लावारिस अवस्था में मिला था। छानबीन की गई तो बैग आरोपी महिला का निकला। बैग में एंड्राइड मोबाइल फोन था। इसी फोन को ट्रैक करके महिला का पता लगाया गया। पुलिस की तीन टीम इसकी तलाश में लगी थीं। पुलिस ने सोमवार देर रात्रि महिला को बुलंदशहर के अरनिया से गिरफ्तार कर लिया।

 

 

 

 

अस्पताल में इंजेक्शन लगवाने आई थी महिला !

आरोपी महिला गभाना थाना इलाके के गांव पला सल्लू की रहने वाली है। मूलरूप से मध्यप्रदेश के सागर जिले की रहने वाली है। उसका पति पेट्रोल पंप पर सेल्समैन है। महिला ने पुलिस को बताया कि कुछ दिनों पहले उसका बच्चा खराब हो गया था और गर्भपात कराना पड़ा था। इसीलिए अस्पताल में इंजेक्शन लगवाने आई थी। वहीं, बच्चे की इच्छा में परेशान रहती थी। इसी बीच रईस की बच्ची पर नजर पड़ी। उसे गोद में लिया और मौका पाकर फरार हो गई। सीओ ने बताया कि मामले में अन्य पहलुओं पर जांच पड़ताल की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: