अलीगढ़ : जीटी रोड पर दिनदहाड़े 22 लाख की लूट से खलबली, बाइक सवार बदमाशों ने घटना को दिया अंजाम !

उत्तप्रदेश के जिला अलीगढ़ के जीटी रोड़ स्थित निजी बैंक के पास दिनदहाड़े मुनीम से 22 लाख लूट लिए गए। गांधीपार्क थाने के पास हुई घटना से पुलिस महकमें में खलबली मच गई। सूचना पर आलाधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित घटना के वक्त बैंक से 22 लाख रुपए निकाल कर मंडी जा रहे थे और रकम थैले में रखी थी। तभी बाइक सवार लुटेरे उनके पास से गुजरे और थैला छीनकर भाग गए। फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

 

 

 

जीटी रोड़ स्थित बैंक से निकाले थे रुपए !
मोहल्ला विष्णुपुरी निवासी देव कुमार का गल्ला मंडी में आढ़तिये का काम है। हर दिन की तरह गुरुवार को भी अपनी दुकान पर पहुंचे थे और जरूरत के लिए उन्होंने अपने मुनीम अजय कुमार से बैंक से 22 लाख रुपए निकालकर लाने को भेजा। बैंक गल्ला मंडी से लगभग 500 मीटर दूर है। अजय बैंक से रुपए निकाल कर रोड़ पर पहुंचे थे, लुटेरों ने घटना को अंजाम दे दिया। बदमाश रुपयों से भरा थैला लेकर भाग गए। पीड़ित अजय का आरोप है कि बाइक सवार चार लुटेरों ने तमंचे के बल पर उनसे रुपयों से भरा थैला छीन लिया। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

पुलिस घटना को मान रही संदिग्ध ?

दिनदहाड़े लूट की घटना से पुलिस महकमें में अफरा तफरी मच गई। 22 लाख की लूट की खबर पर एसएसपी कलानिधि नैथानी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने मुनीम से पूछताछ की और आसपास के लोगों से भी इस बारे में जानकारी की। लेकिन वहां मौजूद लोगों ने लूट की वारदात की जानकारी होने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानते हुए मामले की जांच कर रही है और मुनीम से लगातार पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है।

घटना गांधी पार्क थाना के पास जीटी रोड पर हुई। लेकिन घटना स्थल महुआखेड़ा थाना क्षेत्र की सीमा में आता है। जिसके चलते काफी देर पुलिस के बीच असमंजस की स्थिति बनी रही और सीमा विवाद चलता रहा। पीड़ित घटना के बाद गांधी पार्क थाने पहुंच गए और यहीं पर उन्होंने सारी जानकारी दी। लेकिन बाद में यह मामला महुआखेड़ा थाने भेज दिया। जिसके बाद महुआखेड़ा पुलिस घटना की जांच में जुटी है।

जल्दी किया जाएगा खुलाया !
इधर, एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्दी ही घटना का खुलासा किया जाएगा। पुलिस टीमें जांच में जुटी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: