अलीगढ़ : जीटी रोड़ पर ट्रैक्टर ट्रॉला की टक्कर से रोडवेज बस के उड़े परखच्चे, एक महिला की मौत व 21 सवारियां घायल ! जानिए क्या है पूरी घटना

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गभाना इलाके में जीटी रोड स्थित महरावल के पास गुरुवार देर रात्रि रोडवेज बस की ट्रैक्टर-ट्रोला से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में बस में सवार जिला हरदोई की बुजुर्ग महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उनके परिजनों सहित 21 सवारियां घायल हुई हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से घायलों को पुलिस ने जिला अस्पताल और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

 

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार देर रात्रि बुद्ध विहार डिपो की बस दिल्ली से करीब 52 सवारियों को लेकर जनपद हरदोई के लिए जा रही थी। बरोडवेज बस जीटी रोड स्थित महरावल के पास पहुंची थी। तभी सामने से आ रहे धान से भरे ट्रैक्टर-ट्रोला से बस की जोरदार भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि रोडवेज बस के आगे के हिस्से के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पाकर इंस्पेक्टर गभाना एमपी सिंह, भरतरी चौकी प्रभारी मोनू आर्य पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए।

 

पुलिस ने घायलों को बस से बाहर निकलवा कर एंबुलेंस व डायल 112 की पीआरवी गाड़ियों की मदद से जिला अस्पताल उपचार के लिए भिजवाया। जहां पर डाक्टरों ने जिला हरदोई के कोंड़ा निवासी 60 वर्षीय सोनी पत्नी लल्लू को मृत घोषित कर दिया गया।

 

इधर, जानकारी पर एसडीएम कोल संजीव ओझा, एसपी सिटी कुलदीप गुणावत, एएसपी गभाना मनीष शांडिल्य भी मौके पर पहुंच गए। घायलों में ज्योति, रतिभान, राममूर्ति, विनोद, सूरज, नरेंद्र समेत 21 लोग शामिल हैं। हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया।

इधर, जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर नीरज गुप्ता ने बताया कि सड़क हादसे में घायल 22 व्यक्ति यहां आए थे। इनमें एक बुजुर्ग महिला को मृत घोषित कर दिया। वहीं, 21 घायलो में से 7 की हालत गम्भीर देखते हुए जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। वहीं, अन्य घायलो को इलाज दिया जा रहा है। वहीं, हादसे की खबर पाकर इंस्पेक्टर बन्नादेवी सुभाष सिंह, एसआई सुभाष मलिक, जगदीश मय पुलिस फोर्स जिला अस्पताल पहुंच गए। घायलों से हादसे की जानकारी ली। साथ ही 7 गम्भीर घायलो को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज भिजवाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: