अलीगढ़ : एटीएम काटते रंगेहाथ पकड़ा बदमाश, पेचकस बरामद ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के रारोवर थाना इलाके के गोंडा रोड स्थित एक एटीएम को काटने का प्रयास किया गया । पुलिस ने फुटेज के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया । घटना के समय एटीएम में लाखों रुपए नगदी रखी थी। पकड़े गए आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया , जहां से जेल भेज दिया है।

जानकारी अनुसार, थाना रोरावर इलाके गोंडा रोड पर इंडिया बैंक का एटीएम है । एक बदमाश एटीएम के अंदर घुस गया और मशीन को तोड़ने लगा । इसी बीच वहां से पुलिस जीप गुजर रही थी । जीप को आता देख आरोपी भागने लगा । पुलिस ने पीछा कर आरोपी को पकड़ लिया । पूछताछ करने पर वह सकपका गया । हाथ में पेचकश और प्लास लगे थे । पुलिस कर्मी आरोपी को पकड़कर एटीएम के अंदर लेकर पहुंचे । जहां ATM मशीन खुर्द – बुर्द मिली ।

पुलिस ने एटीएम मशीन में लगे सीसीटीवी खंगाले । आरोपी की वीडियो में एटीएम मशीन तोड़ते दिखा । मशीन में लाखों रुपए रखे थे । गनीमत रही कि बड़ी वारदात होने से बच गई । पुलिस पूछताछ में पकड़े गए युवक ने अपना नाम रिजवान पुत्र मुन्ना खां निवासी महफूज नगर बताया । पुलिस ने आरोपी रिजवान के खिलाफ चोरी के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया ।

 

 

एटीएम पर नहीं रहता कोई गार्ड ?

पुलिस के अनुसार एटीएम पर रात के समय कोई गार्ड नहीं रहता है । सुरक्षा के चलते पुलिस रात को गश्त कर रही थी तभी बदमाश को पकड़ लिया। इसके संबंध में बैंक अधिकारियों से वार्ता की गई है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: