अलीगढ़ : ट्रेनों में चोरी व लूटपाट करने वाले दो शातिर गिरफ्तार, भेजा जेल ! जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के अलीगढ़ जीआरपी ने ट्रेनों में यात्रियों के मोबाइल फोन, पर्स व सामान चोरी करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेजदिया। आरोपिओ ने चोरी व लूट की कई घटनाओं में शामिल होना कबूला है। जीआरपी थाना इंस्पेक्टर सुबोध कुमार यादव ने बताया कि कठपुला पुल पर गश्त के दौरान टीम ने गांधीपार्क के मोहल्ला डोरी नगर के नीरज व कस्बा मडराक निवासी लाखन को गिरफ्तार किया है। इनसे दो मोबाइल फोन, एक जोड़ी पायजेब, 1595 रुपये बरामद हुए हैं।

उन्होंने बताया कि, नीरज के खिलाफ पूर्व में गांधीपार्क, टूंडला, फिरोजाबाद में चोरी, गैंगस्टर समेत सात मुकदमे दर्ज हैं। लाखन के खिलाफ अलीगढ़ जीआरपी, बन्नादेवी, सासनीगेट, गांधीपार्क व मडराक थाने में छह मुकदमे दर्ज हैं। आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि वे ट्रेनों के अलावा रेलवे स्टेशनों पर चोरी व लूट की वारदात को अंजाम देते हैं। प्लेटफार्म टिकट खरीद कर रेलवे स्टेशन के अंदर पहुंच जाते थे, फिर प्लेटफार्म, वेटिग हाल में घूमते रहते थे। यात्रियों की नजर बचते ही उनका सामान चोरी कर निकल जाते थे। रेलवे स्टेशन पर मौका नहीं लगता तो ट्रेन में यात्रा कर घटना को अंजाम देते थे। ट्रेन के धीमे होते ही कूद कर भाग जाते थे।

————————————–———–

 

अलीगढ़ :
वहीं, बन्नादेवी पुलिस ने आपरेशन प्रहार के तहत मोबाइल फोन चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को पकड़ लिया। बन्नादेवी थाने के इंस्पेक्टर सुभाष बाबू ने बताया कि जनपद हाथरस के सिकंदराराऊ स्थित मोहल्ला शीश का नगला निवासी जौनी व राजा को चोरी के मोबाइल फोन व तीन हजार रुपये समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। उन्होंने बताया कि चोरों ने 29 नवंबर को रसलगंज चौराहा के पास रोडवेज बस से उतर रहे मेरठ के थाना सदर बाजार के रजमन छोटा निवासी राजीव कुमार की जेब से पर्स चोरी कर लेने व लंकराम कोठी के पास से तीन महीने पहले मोबाइल फोन चोरी करने की घटना में शामिल होना कबूला है। पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: