अलीगढ़ : बाइक सवार मां बेटी की दर्दनाक मौत, एक चोटिल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन थाना इलाके के बरौला पुल के पास केंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में केंटर के पहिये के नीचे आने से महिला उसकी मासूम बेटी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई और बाइक चला रहा व्यक्ति चोटिल हो गया। हादसे के बाद राहगीरों ने जाम लगाने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझाकर शांत किया और शवों को पोस्टमार्टम भिजवाया। खबर पाकर परिजन पहुंच गए। पुलिस ने केंटर को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, थाना जवां थाना इलाके गांव छेरत निवासी 34 वर्षीय डौली पत्नी पति राजकुमार पहले दिनों मथुरा के शहजादपुर शेरगढ़ निवासी बहनोई चरण सिंह के घर घूमने गई थी। मंगलवार को चरण सिंह बाइक से डौली को छेरत जा रहे थे। बाइक पर डौली की गोद में उसकी एक साल  मासूम बेटी महक भी थी। बाइक  बरौला पुल के पास पहुंची थी, तभी केंटर ने बाइक को चपेट में ले लिया। हादसे में मां-बेटी नीचे गिर पड़ी और  पहियों से कुचलकर दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे केंटर को पकड़ लिया। सिविल लाइन इंस्पेक्टर अरविद कुमार ने बताया कि चालक को हिरासत में ले लिया है। मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

 

 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, केंटर तेज रफ्तार में था और टक्कर मार दी। यहां कोई ब्रेकर न होने के कारण गुस्साए लोगों ने जाम लगाने की कोशिश की। पब्लिक शव को उठने नहीं दे रहे थी, लेकिन सीओ मोहसिन खान मौके पर पहुंच गए। उनके साथ इंस्पेक्टर बन्नादेवी सुभाष बाबू भी थे। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझाकर शांत किया और शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाए।

ट्रैक्टर ने ट्रक में  टक्कर !

इधर, बन्नादेवी थाना इलाके जीटी रोड स्थित टीवीएस शोरूम के सामने मंगलवार रात्रि में  एक ट्रैक्टर ने खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि ट्रैक्टर क्षतिग्रस्त हो गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। ट्रक और ट्रेक्टर को  हटाकर यातायात को सुचारू करवाया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: