अलीगढ़ : रोडवेज बस और ट्रैक्टर ट्रॉली में हुई टक्कर, हादसे में कई यात्री हुए घायल !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना मडराक इलाके के मथुरा रोड स्थित आसना के पास मंगलवार को खड़े ट्रैक्टर ट्राली और रोडवेज की टक्कर हो गई। हादसे में बस में बैठे यात्रियों में चीखपुकार मच गई । बस में सवार दर्जन भर यात्री घायल हो गए ।मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन – फानन में घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया ।

जानकारी के मुताबिक, थाना इगलास इलाके के गांव महुआ निवासी भूपेन्द्र सिंह मंगलवार को ट्रैक्टर ट्राली में आलू लादकर धनीपुर मंडी जा रहे थे । मथुरा रोड स्थित गांव आसना के पास पहुंचते ही अचानक ट्रैक्टर ट्राली का टायर फट गया । उन्होंने ट्रैक्टर ट्राली को सड़क किनारे खड़ा कर दिया । इसी बीच पीछे से आई तेज रफ्तार राजस्थान डिपो की रोडवेज बस अनियंत्रित होकर ट्रैकटर से टकरा गई। हादसे में बस में बैठे यात्रियों में चीख पुकार मच गई । हादसे के बाद राहगीर  एकत्रित हो गए।



इधर, सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई । हादसे में बस में बैठे सीयाराम , जसवंत , भूपेन्द्र , अमित , यशपाल , रविन्द्र , ओमवती समेत दर्जन भर लोग घायल हो गए । घायलो को इलाज के लिए पुलिस ने एबुलेंस की मदद से  जिला अस्पताल भेज दिया । साथ ही बस को कब्जे में लेकर थाने भेज दिया । इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्राली से रोडवेज बस से टकराई थी । हादसे में दर्जन भर यात्री घायल हुए हैं । घायलों का उपचार के लिए अस्पताल भेज है । तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी ।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: