अलीगढ़ : लुटेरे को गिरफ्तार कर भेजा जेल, इसी को पकड़ने जाते समय 4 पुलिसकर्मियों की हुई थी मौत ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के इगलास थाना पुलिस ने बुधवार को आखिर उस लुटेरे को पकड़कर जेल भेज दिया, जिसको पकड़ने जाने के दौरान चार पुलिस कर्मियों सहित 5 की पिछले दिनों सड़क हादसे में मौत जान चली गई थी।



जानकारी के मुताबिक, शातिर प्रेमपाल उर्फ गपुआ उर्फ विजय पुत्र फौजदार उर्फ तेजपाल निवासी भदनवारा थाना सुरीर, मथुरा का रहने वाला है। जिसके खिलाफ लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं। अक्टूबर में पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रेमपाल एमपी में छिपा हुआ है। इसी खबर पर पुलिस बीते 6 अक्टूबर को एक एसआई व तीन कांस्टेबल यहां रवाना हुए थे। आगरा पार करते ही मुरैना जिले में सड़क दुर्घटना में इनकी मौत हो गई थी। जिसके बाद पुलिस लगातार प्रेमपाल की तलाश कर रही थी। बुधवार को पुलिस को सूचना मिली और उसको मंगलायतन यूनिवर्सिटी के पास से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को उसके पास से चोरी की एक मोटर साइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है।



इधर, सीओ इगलास अशोक कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमपाल के खिलाफ अलीगढ़ व मथुरा के थानों में लूट, चोरी समेत अन्य धाराओं में 11 मुकदमें दर्ज हैं।  मथुरा और अलीगढ़ की पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। बुधवार को इगलास थाना प्रभारी रिपुदमन सिंह, एसआई महावीर सिंह, एसआई विजय सिंह, कांस्टेबल मुकेश चाहर, सोनू सिंह ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

इगलास पुलिस को सूचना मिली थी कि लुटेरा मध्यप्रदेश में है। जिसके बाद पुलिस टीम एमपी के लिए रवाना हुई थी। आरोपी की लोकेशन बार बार बदल रही थी और रात में ड्राइवर की आंख झपकने के कारण कार ट्रक से टकरा गई थी। हादसे में इगलास थाने में तैनात गाजियाबाद निवासी दरोगा मनीष कुमार, फिरोजाबाद के हैड कांस्टेबल सुनील कुमार, आगरा के कांस्टेबल पवन कुमार व राम कुमार समेत इगलास के टैक्सी ड्राइवर की मौत हो गई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: