जानिए, अलीगढ़ के नानऊ के पास क्षत्रिय महासभा ने क्यों लगाया शिरोमणी महाराणा प्रताप बोर्ड !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में जीटी रोड स्थित गांव नानऊ के पास  क्षत्रिय शिरोमणी महाराणा प्रताप बोर्ड का अनावरण एवं बुजर्गो का सम्मान समारोह आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता ठाकुर धर्मवीर सिंह ने की।




बोर्ड का अनावरण अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष डी पी सिंह एवं जिलाध्यक्ष डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह ने किया।डॉक्टर शैलेन्द्र पाल सिंह ने कहा कि महाराणा प्रताप जी ने मुगलो से लड़ाई सभी समाज को साथ लेकर लड़ी और हमे भी सभी को साथ लेकर समाज की सेवा करनी होगी।  डी पी सिंह ने कहा अलीगढ़ का संगठन सभी के लिए कार्य करता है। जिसमे मेडिकल केम्प ,कैरियर कॉउंसिलग कराना, कम्बल वितरण करना आदि कार्य किये जाते हैं।
लोकेश जादौन ने कहा कि आज हर समाज क्षत्रियो को गाली देने पर लगा है । क्योंकि माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  क्षत्रिय है। जबकि उन्होंने पिछले पांच साल में क्षत्रियो की कोई मदद नही की।
अशोक सिंह ने गांव के लोगो से मांग की, कि सभी लोग मिलकर गांव मैं एक महाराणा प्रताप जी एक मूर्ति स्थापित करने में सहयोग करे।


युवा जिलाध्यक्ष सौरभ तोमर ने कहा कि हमे शराब एवं अन्य व्यशन को छोड़कर अपने बच्चो की शिक्षा पर ध्यान देना होगा। सभी युवाओं को रोजगार देने वाले व्यवसाय करने की आवश्यकता है। कार्यक्रम का संचालन चीकू ठाकुर ने किया। कार्यक्रम में आये हुए अथितियों का आभार गजनी ठाकुर ने किया। कार्यक्रम में मनोज प्रताप सिंह, जीतू ठाकुर, राहुल सिंह बॉबी सिंह, विजय, गजनी, अनुज, सोनू, आशीष, श्याम, मानवेंद्र, मोनू मास्टर, गुड्डू, कालू, पवन, जीतू बाबा, छोटू,
कल्याण सिंह, जयपाल सिंह और क्षेत्रीय लोग उपस्थित रहे।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: