अलीगढ़ : तेज रफ्तार ट्रक बाइक सवारों को रौंदते हुए खेत मे घुसा, एक युवक की दर्दनाक मौत व दो घायल ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना अकराबाद इलाके के पनेठी-गंगीरी रोड पर कौड़ियागंज चौराहे के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में घायल एक युवक ने मेडिकल पहुंचने पर दम तोड़ दिया। जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। वहीं, मौके से भागते समय ट्रक टैम्पो को बचाने के दौरान बिजली के खम्बे को तोड़ता हुआ खेत मे जा घुसा। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।



जानकारी के मुताबिक, थाना गौंडा इलाके के गांव हसनपुर निवासी राजकुमार बघेल की गंगीरी के गांव दभौरा में धर्मवीरसिंह के लिए बहन ब्याही है। धर्मवीरसिंह गुड़गांव की मंडी में काम करता है। पिछले दिनों ही वह गांव था। शनिवार को राजकुमार अपने पारिवारिक भाई राजेंद्र सिंह के साथ बाइक द्वारा बहन-बहनोई से मिलने आया था। जहां से तीनों जीजा-साले बाइक द्वारा अलीगढ़ जा रहे थे। बाइक
कौड़ियागंज चौराहे के पास पहुंची थी।  तभी पिलखना की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में  टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद राहगीरो को भीड़ एकत्र हो गई।

 

उधर, हादसे के बाद मौके से भाग रहे ट्रक का कुछ लोगों ने बाइक से पीछा किया । ट्रक भिलावली-गोपी रोड पर मुड़ गया और गांव बमनोई के पास सड़क पर सवारियों से भरे खड़े टेंपो को बचाने के के दौरान बिजली के खम्बे को तोड़कर खेत मे घुस गया। हादसे की खबर पर इंस्पेक्टर संजीव त्यागी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। तीनों घायलों को एंबुलेंस से मेडिकल कालेज भिजवाया। जहां डाक्टरों ने 25 वर्षीय राजकुमार को मृत घोषित कर दिया। गम्भीर रूप से घायल धर्मवीरसिंह व राजेंद्र सिंह का इलाज जारी है। पुलिस के मुताबिक, राजकुमार गांव में दूध व खेतीबाड़ी कर परिवार का भरण पोषण करता था। उसने अपने पीछे दो बच्चों व पत्नी मंजू देवी को रोते  बिलखते छोड़ा है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके से भाग रहे ट्रक चालक व हेल्पर को पकड़कर धुनाई कर दी और पुलिस को सौंप दिया है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: