अलीगढ़ : मंदिर से घण्टा चोरी कर बदमाश फरार, साधु का सिर फोड़ा ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी इलाके के जीटी रोड स्थित नुमाइश मैदान के पास मंदिर में घण्टा चोरी करने का विरोध करने पर बदमाशों ने डंडा मारकर साधु का सिर फोड़ दिया। शोर शराबा सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए, लेकिन जब तक बदमाश वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने साधु को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, लेक़िन यहां से डॉक्टर ने उनको मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।



जनपद औरेया के गांव ककरोई के रहने वाले साधु नीरज, उनका भाई श्रीकांत, साथी अवधेश, ओमकार और गोपी पिछले दिनों घूमते हुए अलीगढ़ पहुंचे। यहां बन्नादेवी के नुमाइश मैदान के पास मंदिर पर रुके हुए हैं। मंगलवार रात्रि मंदिर के बाहर सभी सो रहे थे। तभी बदमाश वहां आ धमके और घण्टा चोरी करने लगे। खटपट की आवाज सुनकर नीरज की आंख खुल गई। उन्होंने बदमाशों का विरोध किया। तभी बदमाश घण्टा लेकर भाग गए। आरोप है कि बदमाश कुछ देर बाद दोबारा वहां आ गए और उन पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। सिर में डंडा लगने से साधु नीरज घायल हो गए। शोर शराबा सुनकर साथियों की आंख खुल गई और आपपास के लोग एकत्र हो गए।

इधर, लोगों की जानकारी पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए।।बदमाशों को आसपास तलाश किया, लेकिन कोई जानकारी नही मिली। पुलिस ने घायल नीरज को उन्होंने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। यहां से डॉक्टरो ने प्राथमिक उपचार के बाद उनको मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर ने बताया कि नीरज के सिर में गम्भीर चोट आई है।।इसके चलते उनको मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। साथ ही इसकी सूचना सम्बंधित थाने को भेज दी है। क्योंकि घायल के साथ पुलिस नही आई थी। इधर, इंस्पेक्टर सुभाष सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आया है। मौके पर पुलिस गई थी। घटना की जांच की जा रही है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: