अलीगढ़ में आज इन रोड़ पर जाने से बचे, अन्यथा उठानी पड़ेगी परेशानी ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के रामघाट ऱोड स्थित दीनदयाल अस्पताल में शनिवार दोपहर सीएम योगी कोरोना नियंत्रण कार्यक्रम का जायजा लेने पहुंचेंगे। इसके अलावा सीएम पार्टी पदाधिकारियों के साथ आयोजित बैठक में भी भाग लेंगे। जिसके चलते शहर के विभिन्न स्थानों पर रूट डायवर्जन किया गया है।



इन रोड पर रहेगा डायवर्जन !

रामघाट रोड अतरौली की तरफ से शहर की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे। यह वाहन साधू आश्रम से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

एफ0एम0 टावर से क्वार्सी चौराहे की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे। यह वाहन एफ0एम0 टावर से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

महेशपुर तिराहे से क्वार्सी चौराहे की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे। यह वाहन महेशपुर तिराहे से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

बोनेर तिराहा एटा चुंगी से बाईपास होते हुये क्वार्सी चौराहे की तरफ जाने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे। यह वाहन बोनेर तिराहा एवं एटा चुंगी चौराहे से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।



दिल्ली की तरफ से सारसोल चौराहे की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन एवं रोडबेज बसें प्रतिबन्धित रहेंगे। यह वाहन भांकरी पुल से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

खैरेश्वर चौराहे से नादापुल सारसोल की तरफ आने वाले वाले समस्त प्रकार के भारी वाहन प्रतिबन्धित रहेंगे। यह वाहन खैरेश्वर चौराहे एवं नादापुल से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

गान्धीपार्क बस अडडे से मसूदाबाद नये बस अडडे की तरफ जाने वाली रोडबेज बसें प्रतिबन्धित रहेगी यह बसें गान्धीपार्क बस अडडे से डायवर्ट होकर अपने अपने गन्तव्य को जा सकेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: