अलीगढ़ : सड़क हादसों में तीन की मौत व दो घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के विभिन्न स्थानो पर हुई सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और दो युवक घायल हो गए। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।



जानकारी के मुताबिक, मडराक थाना इलाके के गांव बढ़ौली फत्तेखा निवासी 35 वर्षीय अजय कुमार पुत्र विशंबर दयाल सिंह ताला फैक्ट्री में मजदूरी करता था । परिवार में तीन बच्चे और पत्नी है । परिजनों के अनुसार रोजाना की तरह शनिवार की रात अजय मजदूरी कर साइकिल से घर लौट रहा था । मथुरा रोड स्थित हाइवे के पास पहुंचते ही ट्रक ने रौंद डियक और चालक मौके से भाग निकला। हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई । सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजन गंभीर हालात में परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डाक्टरों ने अजय कुमार को मृत घोषित कर दिया । मौत की खबर मिलते ही परिविार में कोहराम मच गया है।

इधर, कस्बा चंडौस के मोहल्ला जाटव निवासी 23 वर्षीय गौतम पुत्र दाताराम कस्बे में ही चाउमीन वर्गर की दुकान करता था। वह अपने दोस्त लोकेश शर्मा व यतिन शर्मा निवासी के साथ बाइक से अलीगढ़ गया था। शहर से तीनों दोस्त बाइक लेकर घर लौट रहे थे। बाइक दौरऊ-चंडौस मार्ग पर अमृतपुर गांव के पास पहुंची थी, तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। हादसे बाइक सवार तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीण एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल लेकर पहुंची। जहां पर डाक्टरों ने गौतम को मृत घोषित कर दिया, जबकि उनके दोनों दोस्तों रेफर कर दिया। मौत की खबर से परिजनों रो-रोकर बुरा हाल है।



उधर, तीसरा हादसा सासनीगेट क्षेत्र में हुआ। गोंडा थाना क्षेत्र के गांव नगला कुजी के रहने वाले 33 वर्षिय मोहन सिंह पुत्र उदयवीर सिंह बीती 15 जनवरी को घर से बाइक लेकर अपनी ससुराल मड़राक के गांव सिंगारपुर जा रहा था । सासनीगेट क्षेत्र में पेट्रोल पंप के पास पहुंचते थे, तभी अज्ञात वाहन ने वाइक में टक्कर मार दी । गंभीर हालात में परिजनों ने इलाज के अस्पताल में भर्ती करा दिया । रविवार को उपचार के दौरान मौत हो गई । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों सौंप दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: