अलीगढ़ : जमीन के विवाद में मां व भाई ने युवक पर तेल उड़ेल कर आग की हवाले किया, हालत गम्भीर ? जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के गांव नगला बीरूआ में एक युवक आग से झुलस गया। पत्नी व मासूम बेटे का आरोप है कि जमीन के विवाद में छोटे भाई और मां ने मिलकर युवक पर तेल उड़ेल कर आग के हवाले कर दिया। उसको जान से मारने का प्रयास किया है। घटना से गांव में खलबली मच गई। युवक की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल से डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है । घटना से परिजनों के होश उड़े हुए हैं। इसकी सूचना सम्बंधित थाने को भेजी जा रही है।

 




जानकारी के मुताबिक रिंकू पुत्र देवेंद्र निवासी नगला बलुआ थाना शहर का रहने वाला है । मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता है। घर में पत्नी शिवानी और बेटे हिमांशु और शिवा है। शिवानी ने बताया कि घटना के वक्त घर के बाहर वह काम कर रही थी। घर में पति और दोनों बेटे थे । आरोप है इसी बीच उनका देवर और सास घर में पहुंचे । जहां उन्होंने 17 बीघा खेती की जमीन और जीटी रोड स्थित सूत मिल के पास 275 गाज के इलाज के विवाद में मारपीट की और रिंकू पर तेल उड़ेल कर आग लगा दी। शोर-शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग एकत्र हो गए। तभी आरोपी मां बेटा वहां से भाग गए। वही ग्रामीणों ने जैसे-तैसे आग पर काबू पाया। आनन-फानन में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।



इमरजेंसी इंचार्ज डॉ अमित कुमार  ने बताया कि आग में झुलसे रिंकू को परिजन यहां लेकर आए थे। जो कि सिर से कमर तक गंभीर रूप से झुलसा हुआ था। गर्दन उसकी नाजुक स्थिति में थी। इसके चलते  यहां से जेएन मेडिकल कॉलेज मंगलवार रात्रि  रेफर कर दिया। वहीं इस मामले की सूचना संबंधित थाना पुलिस को भेजी जाएगी। रवि के साथ पुलिस नहीं आई थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: