Aligarh : सड़क हादसों में दो युवकों की दर्दनाक मौत, एक की हालत नाजुक ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ में गुरुवार देर रात्रि मथुरा रोड और लोधा हाइवे पर हुए सड़क हादसों में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया । वहीं घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। खबर पाकर इनके परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। मौत की खबर से मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस मामलों की जांच में जुटी है।



 

जानकारी के मुताबिक इगलास के गांव चंद्र फरी निवासी 35 वर्षीय सुधीर पुत्र सोनपाल उपाध्याय खेती-बाड़ी करता था। गुरुवार देर रात्रि किसी काम के चलते घर से अलीगढ़ बाइक द्वारा आ रहा था। रास्ते में मथुरा रोड स्थित घण्टर बाग के पास एसी कोल्ड स्टोर के निकट पहुंचा था। तभी अज्ञात वाहन उसको रौंदता हुआ मौके से फरार हो गया। हादसे में सुधीर की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटनास्थल के पास से गुजरते ग्रामीणों ने उसको देखा तो पुलिस व परिजनों को खबर दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। परिजनों ने बताया कि मृतक सुधीर पांच भाई बहनों में सबसे बड़ा था उसकी शादी नहीं हुई थी।

उधर दूसरा हादसा सासनी गेट के मथुरा रोड स्थित हाईवे पुल के पास हुआ । जिसमें 30 वर्षीय भूपेंद्र सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी गांव खेड़ीया ख्वाजा बुद्धा थाना मडराक को तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सहित कुचल दिया । हादसे के वक्त भूपेंद्र सासनी गेट की तरफ जा रहा था । इसी बीच गांव के कुछ लोग गंगा स्नान के लिए जा रहे थे। तभी भूपेंद्र को सड़क किनारे लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा। इस पर उन्होंने सूचना उसके परिजनों व पुलिस को दी । हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया । वही परिजनों ने बताया कि मृतक 5 भाई बहनों में सबसे छोटा था और राजमिस्त्री का काम कर परिवार का भरण पोषण करता था।




तीसरा हादसा लोधा थाना क्षेत्र के गांव चिकावटी कट के पास हुआ। इस हादसे में 28 वर्षीय राजकुमार पुत्र बाबूलाल निवासी नगला मेहताब थाना दिल्ली गेट डिवाइडर से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया सूचना पर पहुंची पुलिस उसको तत्काल जिला कॉलेज लेकर पहुंची। उसके पास मिले मोबाइल के जरिए पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों को दी। इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर सचिन वर्मा ने बताया कि पुलिस मृत अवस्था में दो युवकों के शव और एक युवक को घायल अवस्था में यहां लाई थी। घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, जबकि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है।

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: