Aligarh : छात्रा से छेड़छाड़ के आरोपी को पुलिस ने 24घण्टे में किया गिरफ्तार, भेजा जेल ? जानिए पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के हरदुआगंज पुलिस ने कस्बा जलाली में आठवीं की छात्रा से छेड़खानी के मामले में मुकदमा दर्ज कर मंगलवार दोपहर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने वैधानिक कार्यवाही कर आरोपी को कोर्ट में पेश किया। जहां से उसको पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया। उधर, पीड़ित छात्रा का पुलिस ने मेडिकल परीक्षण पुलिस के द्वारा कराया गया।



जानकारी के मुताबिक,  सोमवार दोपहर स्कूल से घर जा रही बारह वर्षीय आठवीं की छात्रा से जलाली कस्बा में एक युवक ने छेड़खानी की थी। छात्रा के मौन रहने पर चंद मिनट बाद रुपए का लालच देकर बदतमीजी भी की थी। इसके बाद पीड़ित छात्रा रोते हुए घर पहुंची।  छात्र ने परिजनों को आप बीती बताई। इससे परिजनों के होश उड़ गए। उन्होंने पुलिस को आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने इस मामले में सोमवार देर रात्रि आरोपी कैलाश पुत्र यादराम के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और छेड़खानी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। मंगलवार दोपहर चौकी प्रभारी अरविंद चौधरी ने आरोपी को कस्बा जलाली मोड़ के पास से पकड़ लिया। थाने लाकर उसके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की।

————————————————————-

उधर, पुलिस ने जिले के विभिन्न स्थानों पर वाहन चेकिंग कर जुर्माना वसूला किया। पुलिस ने बिना हेलमेट के कारण कुल 153, बिना सीट बेल्ट के कारण कुल 24, फॉल्टी नं प्लेट के कुल 18, वाहन चलाते समय मोबाइल फोन का प्रयोग करने के कारण कुल 13, तीन सवारी के साथ दो पहिया वाहन चलाने  पर कुल 51, रेड लाइट के उल्लंघन के कारण कुल -72 चालान सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से वाहनों के चालान किये। इसके अलावा थाना पुलिस/यातायात पुलिस द्वारा चलाये गए अभियान में किये गए चालानों सहित अन्य प्रकार के यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ प्रभावी कार्यवाही करते हुए कुल 436 वाहनों के चालान किया। ई चालान कार्यालय/ऑनलाइन माध्यम से  57 हजार 600 रुपये का शमन शुल्क वसूल किया।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: