Aligarh : अर्धनग्न अवस्था मे मिला युवक का शव : पीट पीटकर हत्या का आरोप, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज था मृतक के खिलाफ ! जानिए क्या है पूरा मामला

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना गंगीरी इलाके के एक गांव के पास जंगल में युवक का अर्धनग्न अवस्था मे शव मिलने से सनसनी फैल गई। आरोप है युवक की हत्या पीट पीटकर की है। मृतक के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा पिछले दिनों दर्ज कराया था। मृतक की शरीर चोट के निशान हैं। पास में ही उसकी चप्पल पड़ी मिली है।  घटनास्थल पर भारी संख्या में ग्रामीणों के साथ परिजन पहुंच गए। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच में पुलिस जुटी है। मौत की खबर से मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

जानकारी के मुताबिक, गंगीरी थाना इलाके के गांव नगला हिमाचल के रहने वाले 32 वर्षीय रजनेश के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले की जांच पुलिस कर रही थी। सोमवार को जब गांव के कुछ लोग जंगल की तरफ पहुंचे तो उन्हें वहां एक युवक का शव पड़ा देखा। देखते ही देखते ग्रामीण भारी संख्या में एकत्र हो गए। घटना से गांव में सनसनी फैल गई । लोगों ने इसकी जानकारी तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। वहीं, मृतक के परिजनों ने  पीट पीटकर हत्या का अरोप लगाया है।




उधर, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस मृतक की तलाश कर रही थी। मृतक मुकदमा दर्ज होने के बाद से फरार चल रहा था। दो दिन से गांव नहीं आया था। वहीं मृतक के भाई ने बताया कि जिन लोगों ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था, वही उसको मारने के लिए तलाश कर रहे थे।

मृतक के भाई का आरोप है कि युवती के परिजनों ने ही उसके भाई की पीट पीट कर हत्या की है। मृतक के परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुदकमा दर्ज कर लिया है। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है । उधर, युवक का शव अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला और उसके कपड़े व अन्य सामान आसपास पड़े मिले हैं। शव के आसपास खून के धब्बे भी मिले हैं। घटनास्थल से  फारेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। इंस्पेक्टर गंगीरी जितेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर राम रहीश, राजवीर और सर्वेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि तीनों आरोपी अभी फरार हैं । पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: