Aligarh : ट्रेक्टर ट्रॉली की टक्कर से बाइक सवार दूधिया की दर्दनाक मौत !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना जवां इलाके में अनूपशहर रोड स्थित सीडीएफ पुलिस चौकी के पास मंगलवार को ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार दूधिया की मौत हो गई । हादसे के बाद मौके से भाग रहे चालक को भीड़ ने पीछाकर पकड़ लिया और  मौके पर पहुंची पुलिस के सुपुर्द कर दिया। वहीं, पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सौंप दिया है। मौत की खबर से मृतक के परिजन बेहाल हैं।



जानकारी के मुताबिक, गांव चंदोखा के रहने वाले 45 वर्षीय डिप्टी सिंह पुत्र राजकुमार दूध का काम करता था । प्रतिदिन की तरह मंगलवार को वह बाइक से दूध लेकर अलीगढ़ आ रहा था । सीडीएफ पुलिस चौकी के पास उनकी बाइक पहुंची थी, तभी सामने से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक में टक्कर मार दी । डिप्टी सिंह बाइक से सड़क पर गिर गया और ट्रॉली का पहिए उसके ऊपर से गुजर गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई । हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई । उधर, मौका मिलते ही आरोपी ट्रेक्टर  चालक भागने लगा। जिनको लोगों ने पीछा कर पकड़ लिया। लोगो ने उसकी पिटाई कर दी। हादसे की खबर पाकर पुलिस मौके पर आ गई। लोगों ने चालक को पुलिस के सुपुर्द कर दिया।

 

पुलिस को डिप्टी की तलाशी के दौरान जेब में मिले मोबाइल के जरिये परिजनों को सम्पर्क कर घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त डिप्टी सिंह के रूप कर ली । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा की कार्यवाही कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया । वहीं , मौत की खबर से परिजनों का रो – रोकर बुरा हाल था । थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में लिया गया है । तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।



बच्चों के विवाद में चले लाठी-डंडे, घायल

अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके के गांव शाहपुर कुतुब निवासी हितेश कुमार पुत्र निहाल सिंह का हरिओम के बेटों से विवाद हो गया था। जिसके चलते बच्चों बच्चों में विवाद हो गया। उसके बाद हरिओम के परिवारी जन आ गए और हितेश कुमार के साथ जमकर लाठी-डंडों से पिटाई की। मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। शोर शराबा सुनकर आसपास के काफी लोग एकत्रित हो गए। सूचन मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को मेडिकल परीक्षण व इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: