Aligarh : शोरूम की दीवार काटकर लाखो का सामान किया चोरी !

उत्तरप्रदेश के जिला अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके में शुक्रवार रात्रि शातिर चोर कपड़ा व जूते के शो रूम की दीवार काटकर लाखो की कीमत का सामान लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी शनिवार को शोर खोलने के दौरान हुई। सूचना पाकर इलाका पुलिस के साथ फोरेंसिक टीम भी पहुंच गई। पीड़ित ने पुलिस को तहरीर देदी है। क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं से लोगो मे आक्रोश है।



जानकारी के मुताबिक, गांव मूसेपुर निवासी टिंकू पुत्र भूरी सिंह का गांव के बाहर यूपी 81 क्लॉथ हाउस के नाम से रेडिमेड कपड़े और जूते चप्पल का शोरुम है। शुक्रवार रात्रि को शोरुम को बंद करके अपने घर चले गये। शनिवार को पता चला कि शो रूम में कूमल लगा है। शोरुम के पिछले हिस्से की दीवार काटकर चोर लाखों के कपड़े, जूते व 35 हजार नगद लेकर फरार हो चुके थे। देखते ही देखते आसपास के लोगो की भीड़ जमा हो गई। कंट्रोल रूम की सूचना पर पीआरवी 742 और थाना पुलिस मौके पहुंच गई। साथ ही फोरेंसिक टीम को मौके परबुला लिया। घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। वहीं, पीड़ित ने शक जताते हुए गांव के ही तीन युवकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। पुलिस मामले की विभिन्न पहलुओं पर जांच पड़ताल में जुटी है। जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कही जा रही है।

बता दें, कि क्षेत्र में चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। आये दिन शातिर चोरी की घटनाओ को अंजाम दे रहे हैं। शुक्रवार को भी एक बंद मकान से चोरी की घटना सामने आई थी। इसमे पुलिस के हाथ अभी खाली हैं। आये दिन हो रही घटनाओ से लोगों में आक्रोश है। देखना होगा कि पुलिस कब तक चोरो को पकड़ पाती है।

 

ट्यूवेल के पास लगे दो ट्रांस्फार्मरों से कॉपर चोरी
लोधा थाना इलाके के गांव मीर की नगरिया निवासी यतेंद्र कुमार एवं गांव डिगसी निवासी विजय कुमार के खेतों पर लगे नलकूप से शुक्रवार रात्रि मे अज्ञात चोरों ने ट्रांस्फार्मरों को जमीन पर गिरा लिया और ट्रांस्फार्मर को तोड़कर उसके अंदर से कॉपर चोरी कर फरार हो गए। घटना की जानकारी शनिवार को हुई। मौके पर ग्रामीण भारी संख्या में एकत्र हो गए। पीड़ितों ने पुलिस को तहरीर देदी है। बता दें कि इससे पहले शातिर थाने के सामने से 8 नलकूपों के ट्रांस्फार्मर से सामान चोरी कर ले गए थे। लेकिन पुलिस चोरों का आज तक कोई सुराग नही लगा सकी है।



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: