Aligarh : लापता युवक का शव नाले में मिला, परिवार में मचा कोहराम ! जानिए क्या है मामला

उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ के गुरुद्वारा रोड़ स्थित नगला ताड़ से लापता युवक का शव छर्रा अड्डा पुल के पास नाले में मिलने से लोगो मे खलबली मच गई। राहगीरों एकत्र हो गए। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने शव नाले से निकालकर शिनाख्त कराई। मौत की खबर से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया । पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।



जानकारी के मुताबिक, थाना सिविल लाइन के गुरुद्वारा रोड़ स्थित नगला ताड़ निवासी 40 वर्षीय धर्मेंद्र पुत्र ओमप्रकाश मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करता था। पिता की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की रात्रि धर्मेंद्र घर से निकला था, लेकिन देर रात्रि तक नही लौटा। इस पर परिजनों को चिंता हुई और आसपास उसको तलाश किया। लेकिन उसका कुछ भी पता न चला।

ईधर, बुधवार की दोपहर छर्रा अड्डा पुल के पास नाले में एक युवक का शव पड़ा हुआ राहगीर ने देखा। देखते ही देखते लोगो की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर इलाका पुलिस पहुंच गई और लोगो की मदद से शव बाहर निकाला। इसी बीच धर्मेंद्र के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने शव की शिनाख्त कर ली।

उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा की कार्यवाही कर शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। विभिन्न पहलूओ पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी । परिजनों ने बताया कि मृतक शराब पीने का आदी था। उसकी शादी भी नही हुई थी। तीन भाई में सबसे बड़ा था। उसकी मौत की खबर से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

 

एसडीएम गभाना-स्कूल निरीक्षण

डीएम इन्द्र विक्रम सिंह के निर्देश पर एसडीएम गभाना भावना ने सूरजपुर प्राथमिक विद्यालय का औचक निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। एसडीएम ने स्कूल के निरीक्षण में एमडीएम की गुणवत्ता, एमडीएम के बर्तनो, बैठने, एमडीएम रजिस्टर आदि को देखा जो संतोषजनक न मिलने पर नाराजगी प्रकट करते हुए व्यवस्थाओं को सुधारने के निर्देश दिए । स्कूल में 50 बच्चों के सापेक्ष मात्र 17 बच्चे उपस्थित मिले। जिसको लेकर प्रधान अध्यापक को ग्राम प्रधान के सहयोग बच्चो की उपस्थिति बढ़ाने के निर्देश दिए है। इसके साथ ही एबीएसए चंडौस को स्कूलो के निरीक्षण करने के आदेश दिए।

 



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: