अलीगढ़ पुलिस ने पांच आरोपी भेजे जेल, तमंचा कारतूस व नगदी मिली

यूपी के अलीगढ़ में पुलिस ने अलग अलग स्थानों से 5 आरोपियो को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस को इनके पास से तमंचा कारतूस के अलावा नगदी भी मिली है। इनमे एक आरोपी पर अपने जीजा को गोली मारने का भी आरोप है।

 

 

थाना इगलास पुलिस ने ऑपरेशन निहत्था के तहत कार्यवाही करते हुए जानलेवा हमले के आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक,  सलमान पुत्र बैनामी निवासी मडनई थाना सादाबाद कोतवाली जिला हाथरस का रहने वाला है। इस पर अपने जीजा को गोली मारने का आरोप है। घटना दो दिन पहले हुई थी। जिसमे ने मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने बुधवार को तमंचा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया।

उधर, थाना खैर पुलिस ने बवाल और जानलेवा हमले के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया । पुलिस के मुताबिक, सतीश कुमार पुत्र कालीचरन निवासी ग्राम नगौला थाना खैर जनपद अलीगढ़ को गौण्डा तिराहा से गिरफ्तार किया है। आरोपी मुकदमे में फरार चल रहा था।

 

 



थाना गोधा पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इंस्पेक्टर विपिन कुमार के मुताबिक, आरोपी  चीनू कुमार पुत्र नाहर सिंह निवासी ग्राम विकूपुर रामनगर थाना छतारी जनपद बुलंदशहर को तकीपुर पुलिया थाना गोधा से गिरफ्तार किया है। अतरौली थाने में दर्ज मुकदमे में फरार चल रहा था।

 

थाना सासनीगेट पुलिस ने ऑपरेशन प्रहार के तहत थाना सासनीगेट पुलिस टीम ने एक सटोरिया किया गिरफ्तार है। कब्जे से रुपये व पर्चा सट्टा बरामद किये हैं। पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पहचान राजू सक्सैना उर्फ टोटा पुत्र बाबू लाल सक्सैना निवासी मौहल्ला कबीर नगर नई आवादी थाना सासनीगेट के रूप में दी है। इसके पास से 01 डुप्लीकेटर, 01 पेन व 1460 रूपये बरामद हुए है। बुधवार को कोर्ट में पेश किया।

 

थाना गभाना पुलिस ने ऑपरेशन निहत्था के तहत कार्यवाही करते हुए एक शातिर को गिरफ्तार कर  अवैध तमंचा कारतूस बरामद किया।पुलिस प्रवक्ता के मुताबिक, थाना गभाना पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त सुमित बालियान पुत्र सुधीर सिंह निवासी ग्राम विसारा थाना खैर को गोरना रसीद पुर रोड से गिरफ्तार किया। बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: