अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabaren

फोन पर हुआ प्यार, प्रेमी संग गई किशोरी, मुकदमा दर्ज

अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके की एक कालोनी में अनजान नंबर से आई मिस्ड कॉल से एक किशोरी की फोन पर मित्रता हो गई। दोनों के बीच बात हुई और प्यार परवान चढ़ गया। इसी बीच किशोरी घर से जेवरात लेकर प्रेमी संग भाग गई। किशोरी के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और पुलिस ने किशोरी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, थाना इलाके की एक कालोनी में रहने वाले किशोरी इलाके के ही एक निजी कालेज से कक्षा दसवीं की पढ़ाई कर रही थी। परिजनों का आरोप है कि पिछले दिनों उसके मोबाइल पर एक अनजान नंबर से फोन आया था। तभी से किशोरी की बातचीत शुरू हुई और दोनों के बीच मित्रता हो गई। बीते 31 अक्टूबर को किशोरी घर से जेवरात व नगदी लेकर निकल गई। घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई। इसके बाद परिजनों ने किशोरी को आसपास के इलाके और रिश्तेदारियों में तलाश किया। लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका। परिजनों को किशोरी की किताब में कुछ मोबाइल नंबर व एक सिम मिली है। किशोरी की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी प्रेमी अमन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 



 

दो पक्षों में मारपीट, छह पर मुकदमा

अलीगढ़ के थाना सिविल लाइन इलाके  की बदरबाग कालोनी में मंगलवार को विवाद के चलते दो पक्षों आमने सामने आ गए और जमकर मारपीट हो गई। मारपीट में मां-बेटे समेत तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर पुलिस ने छह के खलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार बदरबाग कालोनी निवासी शाहीन पत्नी फरीद की इलाके के ही कुछ लोगों से विबाद चल रहा है। रोजाना की तरह मंगलवार को उनका बेटा घर से कारखाने के लिए जा रहा था। आरोप है कि रास्ते में पहुंचते ही तीन-चार दबंग युवकों ने पकड़ लिया और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि थाने पर शिकायत की तो पुलिस ने तहरीर लेकर रख ली, लेकिन हमलावरों पर कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद शाम को फिर से हमलावर पक्ष ने शाहीन व बेटे के साथ घर में घुसकर लाठी डंडों से मारपीट कर दी। मारपीट में शाहीन, अरमान और अनम घायल हो गए। आसपास के लोगों के एकत्र होने पर हमलावर धमकी देते हुए भाग। मामले में पीड़िता शाहीन की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी अमान, शारिक, अदनान, अवान, अवाज, अफजाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया कि विबाद के चलते दो पक्षों में झगड़ा हुआ था। पुलिस आरोपियो को तलाश रही है।

 

सड़क हादसे में घायल युवक की मौत

अलीगढ़ के थाना बरला इलाके के गांव मदापुर निवासी 32 वर्षीय रहीश पुत्र युनिस मजदूरी करत था। परिवार में दो बच्चे व पत्नी है। परिजनों के बताया कि बीते 24 अक्टूबर को वह पत्नी व बच्चों के साथ बाजार से घर लौट रहा था। रास्ते मे गांव पहाड़ीपुर के पास पहुंचते ही वह बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर लघुशंका करने लग गया। इसी बीच पीछे से आ रहे ट्रैक्टर की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आरोपी चालक मौके से भाग गया। आनन-फानन में परिजनों ने रहीश को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया । जहां बुधवार को उपचार के दौरान रहीश की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।



दो छात्रों को मैक्स ने रोंदा, हालत गंभीर 

अलीगढ़ के थाना गोंड़ा के गांव धौरा पालन निवासी मोहित पुत्र योगेश व सचिन पुत्र पप्पू रोजाना की तरह साइकिल से बुधवार सुबह लोधा क्षेत्र में गोंडा रोड स्थित भूदेवी इंटर कालेज में पढने आये थे। यहां से दोपहर में छुट्टी के बाद दोनो रोड पर पहुंचे थे। तभी गोंडा की तरफ तेज गति से आ रही मैक्स गाड़ी ने दोनों छात्रों में टक्कर मार दी और मौके से भाग गई। हादसे के बाद छात्रों ने शोर मचाया। साथ ही कन्ट्रोल रूम को खबर दी। पुलिस ने करीब दो किलोमीटर दूर जाकर मैक्स को पकड़ लिया । साथ ही घायल दोनों छात्रों को नादा पुल स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उधर, थाना प्रभारी आदित्य कुमार ने बताया कि मैक्स को चालक सहित हिरासत में लिया है । घायलों की तरफ से अभी तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: