अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabaren

बाइक सवार युवक को वाहन ने रौंदा, मौत

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के ककेथल के पास गुरुवार की रात मैक्स की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई। वह साले के बेटे के बर्थडे पार्टी में शामिल होकर घर लौट रहा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक, गांव वीरसिंहपुर निवासी 35 वर्षीय प्रमोद कुमार  पुत्र तालेवर सिंह किसान था। परिवार में प्ति बच्चे व पत्नी है। परिजनों के अनुसार गुरुवार को प्रमोद के साले के बेटे का बर्थडे था। वह बाइक से ससुराल नगाइचपाड़ा गया था। रात को वापस लौटते समय ककेथल के पास मैक्स ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसा देख राहगीरों की भीड़ एकत्रित हो गई। मौका मिलते ही आरोपी चालक मैक्स लेकर फरार हो गया। आनन-फानन में परिजन प्रमोद को लेकर दीनदयाल अस्पताल पहुंचे, जहां से डाक्टरों ने उसे मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया। देर रात उपचार के दौरान प्रमोद की मौत हो गई।



 

सड़क हादसे में घायल महिला की मौत

अलीगढ़ के थाना अतरौली इलाके के गांव हरिचन्द्रपुर निवासी 58 वर्षीय मायादेवी पत्नी सुभाष चन्द्र बीते 18 अक्टूबर को बेटे दीपक के साथ साइकिल से बाजार जा रही थी। रास्ते में चाऊपुर हौज के पास पहुंचते ही लोडर ने साइकिल में टक्कर मार दी। गंभीर हालात में मायादेवी को मेडिकल कालेज में भर्ती करा दिया। शुक्रवार को उपचार के दौरान मायावती की मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

 

संदिग्ध हालत में युवक की मौत

अलीगढ़ के थाना  क्वार्सी इलाके नगला तिकोना में गुरुवार की रात्रि संदिग्ध परिस्थियों में एक युवक की मौत हो गई। पत्नी बेटे के साथ मायके नगला कलार गई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

पुलिस के अनुसार नगला तिकोना निवासी 34 वर्षीय सुरेन्द्र कुमार पुत्र राजपाल सिंह फर्नीचर का काम करता था। परिवार में एक बेटा व पत्नी है। परिजनों के अनुसार बीते दिनों दंपति के बीच कहासुनी हो गई थी। इसके बाद पत्नी बेटे को लेकर मायके नगला कलार चली गई। गुरुवार की शाम सुरेन्द्र घर पर नशे की हालात में पहुंचा था।

इसके बाद खाना खाकर कमरे में सो गया। रात्रि में परिजन कमरे में पहुंचे तो सुरेन्द्र चारपाई पर मृत अवस्था में पड़ा था। गले पर भी चोट के निशान थे। वह देख परिजनों की चीख निकल गई। शोर शराबा सुनकर आस पड़ोस के लोग आ गए। सूचना मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 



हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इंस्पेक्टर पंकज मिश्रा ने बताया कि संदिग्ध परिस्थियों में युवक की मौत हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: