अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

रोडवेज बस ने बाइक सवार दो युवकों को रौंदा, एक की हालत गम्भीर

यूपी के जिला अलीगढ़ में जीटी रोड स्थित अचल ताल के पास बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज बस ने रौंद दिया। हादसे में बाइक सवार दोनो युवक घायल हो गए। राहगीरों ने घायलो को डायल 112 की पीआरवी 0712 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां से एक युवक की हालत गम्भीर देख डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। उधर, हादसे के बाद मौके से भागे बस चालक को गांधीपार्क बस स्टेंड के पास लोगों ने पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।



 

जानकारी के मुताबिक, सासनी गेट थाना इलाके के मोहल्ला महेंद्र नगर निवासी शिव कुमार पुत्र भगवती प्रसाद और उनके साथी नरेश पुत्र लहरी बाबू शुक्रवार रात्रि बाइक से अचल ताल के पास पहुंचे थे। आरोप है तभी एटा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी और मौके से चालक बस लेकर भाग निकला। हादसे में बाइक सहित सड़क पर गिरने से दोनों युवक घायल हो गए । इसी बीच वहां से गुजर रहे राहगीरों की भीड़ एकत्र हो गई । कुछ राहगीरों ने रोडवेज बस का पीछा किया वहीं अन्य रागिनी कंट्रोल रूम को सूचना देते हुए उनके परिजनों को खबर दी। मौके पर पहुंची डायल 112 की पीआरवी 0712 पर तैनात पुलिसकर्मी दोनों घायलों को तत्काल जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर पहुंचे।

इधर हादसे की खबर पाकर घायलों के परिजन अस्पताल आ गए। डॉक्टर सचिन कुमार वर्मा ने बताया कि शिवकुमार की हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है ।जबकि उनके साथी नरेश का प्राथमिक उपचार देने के साथ घर भेज दिया गया।

बैट्री का पानी पीने से बिगड़ी तीन बहन और उनकी भाभी की तबियत 

अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट इलाके में शुक्रवार रात्रि एक जैसी बोतल होने के कारण तीन बहनों और उनकी भाभी ने धोखे से इनवर्टर बैटरी में पड़ने वाला पानी पीलिया ।जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई ।आनन-फानन में उनको उपचार के लिए परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। इस घटना के बाद परिजनों के होश उड़ गए ।वही डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार देने के साथ सभी घर वापस भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक मोहल्ला नगला मेहताब के रहने वाले जीतू ने बताया कि वह मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण करते हैं शुक्रवार देर रात्रि परिवार के सदस्यों ने खाना खाया और पानी पीने जा रहे थे तभी अचानक लाइट चली गई।

इसी दौरान धोखे से इनवर्टर बैटरी में वाला पानी उसकी तीन बहनों और पत्नी ने पीलिया कुछ देर बाद चारों की तबीयत बिगड़ गई। मुंह से झाग आने लगा और खट्टी डकार भी आने लगी। जिससे परिवार के सदस्यों के होश उड़ गए । तत्काल सभी को परिजन शुक्रवार देर रात्रि जिला अस्पताल मलखान सिंह लेकर आए।

https://www.bhadas4media.com/aligarh-dm-ne-patrkar-ko-jail-bheja/

इमरजेंसी इंचार्ज डॉ सचिन वर्मा ने बताया कि नीलम पत्नी जीतू और मोना, मुस्कान के अलावा निक्की को परिजन यहां इलाज के लिए लेकर आए थे। परिजनों ने बताया कि सभी ने धोखे से बैटरी में पढ़ने वाला पानी पीलिया। सभी को प्राथमिक उपचार देने के बाद घर वापस भेज दिया है। सभी की हालत अब खतरे से बाहर है। फिर भी केसी भी तकलीफ होने पर एक बार और डॉक्टर से मिलने को बोला गया है। इसकी सूचना संबंधित थाने को भेजी जा रही है।

जीतू ने बताया की घर में पानी और बैट्री में पड़ने वाले पानी की बोतले एक ही जैसी और आसपास रखी थी। अंधेरे में धोखे से गलत बोतल का पानी पी लिया और तबीयत बिगड़ गई।

बारातियों से भरी बस नहर में पलटी : बुजुर्ग की मौत, कई चोटिल व घायल हुए

अलीगढ़ के गौण्डा थाना इलाके के नया बांस नहर में बारातियों से भरी बस पलट गई। हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। ग्रामीण भारी संख्या में एकत्र हो गए और इलाका पुलिस भी आ गई। पुलिस ने घायलो को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने एक बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया और शव पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चरी में रखवा दिया। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

जानकारी के मुताबिक, गौण्डा थाना इलाके के गांव हृदय की नगरिया निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग बालू पुत्र बदन सिंह किसान थे। परिवार में दो बेटे व उनके बच्चे हैं। शुक्रवार को गांव के ही रहने वाले कालू के दो बेटों की बारात गांव पिंजरी के पास गई थी। शादी में शामिल होकर बारात घर वापस लौट रहे थे। बस में दो दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे। उनकी बस नया बांस नहर के पास पहुंची थी।

बताया जाता है कि नहर का पुल काफी पुराना है और जर्जर हो चुका है। सम्भवतः इसी के चलते बस नहर में पलट गई। जिसके बाद बस में चीख़ पुकार मच गई। शोर शराबा सुनकर आसपास के ग्रामीण भारी संख्या में एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने कन्ट्रोल रूम को सूचना देने के साथ बस से लोगो को बाहर निकालना शुरू कर दिया। कुछ ही देर में इलाका पुलिस व एम्बुलेंस मौके पर आ गई।

घायलो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। जबकि बुजुर्ग बालू को जिला अस्पताल लेकर पुलिस पहुंची। जहां डॉक्टर ने उनको मृत घोषित कर दिया। मृतक के बेटे काली चरण ने बताया कि वह दो भाई हैं। बड़े का नाम चन्द्रवीर है। दोनों खेतीबाडी करते हैं। पिता व दो दर्जन से ग्रामीण बारात से वापस आ रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गए। जिसमे पिता की मौत हो गई। जबकि अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।

वहीं, सीओ राघवेंद्र सिंह ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घायल प्राथमिक उपचार के बाद घर चले गए। इधर, जिला अस्पताल की इमरजेंसी इंचार्ज डॉक्टर सचिन वर्मा ने बताया कि पुलिस एक बुजुर्ग को मृत अवस्था मे लाई थी।

 

दो पक्षो में चले लाठी डंडे और पथराव : मौके पर पहुंचे एसडीएम व सीओ

हरदुआगंज थाना इलाके के गांव बरौठा में शनिवार शाम पोखर किनारे बंधी भैंसों में हुई लड़ाई में दो पक्ष आमने सामने आ गए। दोनो में जमकर मारपीट हुई और लाठी डंडे चलने के साथ पथराव हुआ। इसमे एक पक्ष के सात लोग घायल हो गए। विवाद दो संप्रदाय के दो पक्षों के बीच होने से गांव में तनाव व्याप्त हो गया। बवाल की खबर पाकर एसडीएम कोल व सीओ अतरौली ने गांव पहुंचकर हालात का जायजा लिया। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया। वही, इस मामले में एक पक्ष को और से मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: