अलीगढ़ की बड़ी खबरें | thekhabarilaal | Aligarh Ki Badi Khabren

रोडवेज बस ने बाइक सवारों को रौंदा, एक युवक की मौत 

यूपी के जिला अलीगढ़ के थाना गांधीपार्क इलाके  अचल ताल के पास बाइक सवार दो युवकों को रोडवेज बस ने रौंद दिया। हादसे में गम्भीर रूप से घायल एक युवक की मौत हो गई। जबकि साथी का अभी इलाज जारी है। हादसे के बाद आरोपी चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस बस को कब्जे में ले लिया और सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।



जानकारी के मुताबिक, मोहल्ला महेन्द्र नगर निवासी 34 वर्षीय शिवकुमार केटर्स था। परिवार में दो बच्चे व पत्नी रागिनी है। परिजनों के अनुसार शनिवार की रात वह रामघाट रोड स्थित एक मैरिज होम से मोहल्ले के ही रहने वाले साथी नरेन्द्र के साथ बाइक से घर जा रहा था। जीटी रोड अचल ताल के पास बाइक पहुंची थी।  तभी एटा की तरफ से आई तेज रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौका मिलते ही आरोपी चालक बस लेकर गांधीपार्क बस स्टैंड पहुंचा और भाग गया। यहां से पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया।

उधर, डायल 112 की पीआरवी 0712 के पुलिसकर्मियों ने राहगीरों की मदद से जिला अस्पताल पहुँचाया। यहां से डॉक्टर ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहां से परिजनो ने आगरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। रविवार रात्रि उपचार के दौरान शिवकुमार की मौत हो गई। जबकि नरेन्द्र का अभी उपचार चल रहा है। वहीं, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि सड़क हादसे घायल युवक की मौत हुई है। जबकि उसका साथी घायल है।। तहरीर के आधार कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

 

रजवाहे और रेलवे लाइन पर मिले शव

अलीगढ़ में बुजुर्ग सहित दो लोगो के शव मिलने से खलबली मच गई। मौके पर लोगो की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने श्रव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिए। इनमे युवक का शव बम्बा और बुजुर्ग का रेलवे लाइन पर मिला। सोमवार रात्रि पुलिस दोनो मामलों में जांच पड़ताल में जुटी थी।


जानकारी के मुताबिक, हरदुआगंज थाना इलाके के गांव महमूद पुर रजवाहे में 34 वर्षीय छोटू उर्फ विजय 34 वर्ष पुत्र अतर सिंह निवासी मोहल्ला बोहरान का का शव मिलने से ग्रामीणों एकत्र हो गए। युवक शराब पीने का आदी था। चार भाइयों में सबसे छोटा था। जोकि मोची का काम करता था। काम करने से जो आमदनी होती थी उसको शराब में उड़ा देता था। परिजनों के अनुसार वह रविवार की शाम से वह गायब था। शराबी होने के कारण परिवार वाले ज्यादा उस पर ध्यान नही देते थे। सोमवार को पुलिस के माध्यम से परिजनों को उसका शव रजवाहे में मिलनी की खबर मिली। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। मौत की खबर से परिजन बेहाल हैं।

उधर, दूसरा मामला थाना गांधीपार्क इलाके के छर्रा अड्डा पुल के पास है। यहां रविवार देर रात्रि रेलवे ट्रैक पर राहगीर ने एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा तो शोर मचा दिया। कुछ ही देर में लोगो की भीड़ जुट गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।

इंस्पेक्टर रविन्द्र कुमार दुबे ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 60 वर्ष प्रतीत हो रही है। जोकि सफेद लाइनदार शर्ट, मटीले रंग की गर्म बनियान और लाल रंग का मुफलर पहने हुए हैं। तलाशी के दौरान पुलिस को कोई कागजात नहीं मिला है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आकर वृद्ध की मौत हुई है। ख़बर लिखे जाने तक पुलिस शिनाख्त के कराने का प्रयास कर रही थी। उसके फोटो व वीडियो आसपास के थाने में भी शिनाख्त के लिए भेजे हैं। शिनाख्त के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।

 

नशे में धुत कतिथ वकील ने पुलिस व हॉस्पिटल स्टाफ से की अभद्रता ..!

अलीगढ़ के गांधीपार्क थाना इलाके छर्रा अड्डा पुल के पास रविवार की रात नशे में कथित वकील ने दरोगा और सिपाहियों से अभद्रता की। विरोध करने पर गाली गलौज के साथ जमकर हंगामा काटा। कथित वकील का ये ड्रामा यही नही शांत हुआ। पुलिस किसी तरह मेडिकल परीक्षण कराने जिला अस्पताल लेकर आई। जहां कई घण्टे तक कतिथ वकील पुलिस से धक्का मुक्की और गाली गलौज करता रहा। अस्पताल के डॉक्टर व स्टाफ ने समझाने का प्रयास किया। करीब दो घण्टे तक इमरजेंसी में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। बाद में उसका मेडिकल परीक्षण हुआ और पुलिस अपने साथ ले गई। सीओ द्वितीय ने बताया कि गलत फहमी के चलते विवाद हुआ था। थाने से युवक को छोड़ दिया है।

 

राजस्व राज्यमंत्री के पीआरओ का तीन बाइक सवारों ने फोन लूटा, फरार

जनपद कन्नौज क्षेत्र के गांव मोहल्ला चौहट्टा निवासी अंकुश तिवारी पुत्र स्वर्गीय मूलचंद तिवारी राजस्व राज्यमंत्री अनूप प्रधान के पीआरओ है। 10 दिसंबर की रात्रि अपने कमरे से ड्यूटी के लिए मंत्री के घर जा रहे थे। नादा बाजिदपुर स्थित मंत्री के घर के गेट के सामने स्कूटी पहुंची थी। तभी बाइक सवार तीन बदमाश फोन लूटकर भाग गए। पीड़ित की तहरीर पर थाना रोरावर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

नगर निगम की लापरवाही, केंटर से टकराया बाइक सवार

अलीगढ़ के थाना  सिविल लाइन इलाके पुलिस कंटोल रूम के सामने खड़े पानी के कैंटर से बाइक सवार युवक टकरा गया। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो के अधिकारियों की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहा है। यहां सड़क निर्माण का काम चल रहा है और कैंटर अंधेरे में सड़क किनारे खड़ा था। इसके चलते बाइक सवार युवक की जान पर बन आई । घायल अमोल पुत्र महीपाल निवासी मैरिस रोड को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। इंस्पेक्टर प्रवेश राणा ने बताया कि तहरीर मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: