Aligarh News : बिजली विभाग में नही रुक रहा भ्र्ष्टाचार, भाकियू ने सौंपा ज्ञापन, जानिए क्या है पूरा मामला

अलीगढ़ : भारतीय किसान यूनियन भानु के प्रदेश महासचिव डॉ शैलेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल दक्षिणांचल वितरण निगम के मुख्य अभियंता महोदय से मिला और जर्जर लाइन, बिजली कटौती व विभिन्न उपकेंद्रों पर व्याप्त भ्रष्टाचार सहित बिजली की समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा ।



हरेंद्र पाल सिंह ने कहा की कलुआ उप केंद्र के गांव ओगर, लोहपुट, ग्वालरा एवम गोकुलपुर में गांव एवं नलकूपों की लाइन अलग की जा रही। उन्हें अभी न किया जाए। क्योंकि दिन में मात्रा 5 से 6 घण्टे बिजली ही मिलेगी और गेहू की फसल बेकार हो जाएगी।
राजकुमार ने कहा कि बारिश के कारण पहले ही किसान परेशान है। यदि किसान को बिजली आपूर्ति समय से नही हुई तो किसान बर्बाद हो जाएगा । इसलिए पहले उपकेंद्रों की क्षमता बृद्धि की जाए और उसके बाद लाइन बदली जाए ।

अजय शर्मा ने कहा कि गांव मे नलकूपों की लाइन बहुत नीचे से जा रही है। कई बार शिकायत करने के बाबजूद उसे सही नही किया जा रहा है। लाइनमैन प्रत्येक काम के पैसे मांगते हैं। दक्षिणांचल वितरण निगम के अधिकारी ने किसानों की  समस्याओं को सुनकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया।

उधर, वीरपाल सिंह यादव को मण्डल सचिव एवं सत्यवीर सिंह को मण्डल प्रचार मन्त्री मनोनीत किया गया है। इस दौरान मण्डल संगठन मन्त्री राजू ठाकुर, धर्मपाल सिंह, शिशुपाल सिंह, प्रमोद कुमार, चंद्रपाल सिंह, विनोद, रवि  सहित अनेक किसान मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: