Aligarh News : भरतपुर की रैली में शामिल होंगे अलीगढ़ के आरएलडी पदाधिकारी, तैयारी जोरों पर ! जानिए क्या है पूरा मामला

 

अलीगढ़ : पूर्व मेयर प्रत्याशी प्रतीक चौधरी एडवोकेट के कैंप कार्यालय पर राष्ट्रीय लोक दल की एक बैठक आयोजित की गई । बैठक में 23 तारीख को किसान दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल अलीगढ़ ने पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह का जन्म दिवस धूमधाम से मनाने का निर्णय लिया है । 23 दिसंबर को सुबह 8:00 बजे वरुणालय गेस्ट हाउस स्थित चौधरी चरण सिंह जी की प्रतिमा पर सर्वप्रथम माल्यार्पण कर यज्ञ हवन आदि किया जाएगा । इसके बाद ठीक 10:00 बजे पदाधिकारी व कार्यकर्ता राजस्थान के भरतपुर में आयोजित हो रही रैली में पहुंचेंगे ।



बैठक को संबोधित करते हुए  प्रतीक चौधरी एडवोकेट ने कहा पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह देश के करोड़ों युवाओं का आदर्श है और देश के युवाओं को उनसे काफी सीख लेने की जरूरत है। चौधरी चरण सिंह एक साधारण परिवार में जन्मे और देश के प्रधानमंत्री पद तक पहुंचे । यह उनके जादुई नेतृत्व का करिश्मा था कि वे साधारण होकर भी साधारण नहीं थे। हमारी युवा पीढ़ी को उससे सीखना चाहिए और हमें उनके आदर्शों को अपने जीवन में अपनाना चाहिए उनका अनुसरण करना चाहिए।

पूर्व विधायक खेर भगवती प्रसाद सूर्यवंशी ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह  का 120 वां जन्मदिवस बहुत धूमधाम से अलीगढ़ के वरूणलय गेस्ट हाउस स्थित चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके व यज्ञ हवन करके मनाया जाएगा । उन्होंने सभी कार्यकर्ता बंधुओं से अनुरोध किया कि समय से पहुंचे।



पूर्व जिला अध्यक्ष चौधरी राम बहादुर सिंह ने कहा कि यह गौरव की बात है कि हम एक ऐसी महान शख्सियत का 130 वां जन्म दिवस मना रहे हैं, जिसने देश के किसानों के लिए बहुत काम किया। कमेरा वर्ग के लिए बहुत काम किया और किसान के सच्चे हीरो सच्चे नेता को हम श्रद्धांजलि दे रहे हैं । हमारे लिए बहुत ही गौरव की बात है ।

डॉक्टर इरफान खान प्रदेश महासचिव ने कार्यकर्ताओं से  कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए अनुरोध किया। उन्होंने कहा सुबह 8 बजे अलीगढ़ के वरूणालय गेस्ट हाउस पहुंचने को कहा। कार्यक्रम खत्म होने के बाद ठीक 10:00 बजे वहीं से वाहनों से राजस्थान के भरतपुर में कार्यक्रम स्थल पर निकलेंगे। भरतपुर के कार्यक्रम को भव्य बनाने में अलीगढ़ वासी भी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

इस मौके पर पूर्व विधायक खेर भगवती प्रसाद सूर्यवंशी ,पूर्व जिला अध्यक्ष चौधरी राम बहादुर सिंह, प्रदेश के महासचिव डॉक्टर इरफान खान, पूर्व विधायक प्रत्याशी इगलास वीरपाल दिवाकर ,पूर्व जिलाध्यक्ष (अधिवक्ता ) फूल सिंह धनगर एडवोकेट, प्रोफेसर दर्शन सिंह, चौधरी मोहन सिंह एडवोकेट मौजूद रहे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: