Aligarh News : तेज रफ्तार केंटर ने ई रिक्शा को रौंदा, महिला की मौत व तीन घायल ! जानिए क्या है पूरा मामला

यूपी के जिला अलीगढ़ के खेरेश्वर चौराहे के पास मंगलवार की दोपहर तेज रफ्तार केंटर ने ई रिक्शा में टक्कर मार दी। हादसे में ई रिक्शा सवार एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि उसकी दो बेटी और ई रिक्शा चालक घायल हो गए। सूचना पर पहुँची इलाका पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, मौके से भाग रहे केंटर चालक का पीछा कर एक सिपाही ने पकड़ लिया। पुलिस ने परिजनों को हादसे की खबर देकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, शहर के थाना देहलीगेट के कनवरीगंज निवासी अनिल वार्ष्णेय, 40 पत्नी अलका रानी और बेटी सोनाली, सोनम के साथ मंगलवार को खेरेश्वर मंदिर पर दर्शन करने व भंडारे में शामिल होने गये थे। यहां से दोपहर के वक्त कुंजलपुर निवासी रामरतन के ई-रिक्शा में बैठकर मंदिर के गेट से निकलकर हाइवे की तरफ चले थे। तभी पीछे आये तेज रफ्तार केंटर ने ई-रिक्शा को रोंद दिया। हादसे ई-रिक्शा के परखच्चे उड़ गए और उसमें बैठी अलका रानी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य लोग घायल हो गए।


उधर, चालक केंटर छोड़कर भागने लगा। जिसको खेरेश्वर चोराहे पर तैनात थाना रोरावर के सिपाही राजेश यादव ने पीछा कर पकड़ लिया। लोगों की भीड़ जुट गई और पुलिस को हादसे की खबर दी। लोधा पुलिस ने केंटर को चालक सहित हिरासत में लिया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। वहीं, परिजनो को जानकारी देते हुए पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। मौत की खबर से महिला के परिवार में कोहराम मच गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: