Hamirpur News : दो दिन में अगर नही हुई कार्यवाही तो विद्यार्थी परिषद फूंकेगा पुलिस प्रशासन का पुतला, जानिए क्या है पूरा मामला

 

हमीरपुर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद हमीरपुर जिले की मौदहा नगर इकाई लगभल डेढ़ दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं ने क्षेत्राधिकारी मौदहा विवेक यादव को नगर में पुलिस प्रशासन की गुंडई के संदर्भ में तहरीर दी ।

विद्यार्थी परिषद ने बताया की बीती रात दो छात्र अपने मित्र के घर से ग्रुप स्टूडी करके अपने घर जा रहे थे । तभी टेबन बब्बा मंदिर के पास पुलिस द्वारा किसी विषय पर पूछताछ की जा रही थी । भीड़ देख छात्र भी वहा रुके,क्योंकि पूछताछ उनके दोस्त से हो रही थी । तभी एक सिपाही ने दोनो छात्रों से बात चीत की और कहा की तू भी इसका दोस्त है । तू भी ऐसा ही होगा। ये बोल कर दोनो नाबालिक विद्यार्थियों को जबरन गाड़ी में बैठाकर थाने ले जाने लगे। जब छात्रों ने इनका विरोध किया तो सिपाहियों द्वारा विद्यार्थियों से गली गलौज की जाने लगी ।

विद्यार्थी परिषद ने बताया की छात्र नाबालिक है और बिना उनके परिजनो की जानकारी के तीन घंटे तक रात में छात्रों को थाने बैठा कर उनका मानसिक उत्पीड़न किया गया है। यदि दो दिन के अंदर प्रशासन ने अपने नगर पुलिस प्रशासन के ऊपर उचित करवाही नही की, तो अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरे जिले ने फुकेगा जिला प्रशासन का पुतला ।

रिपोर्ट : रमाकांत विश्वकर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: