Aligarh News : चार तमंचाधारी पकड़कर भेजे जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने विभिन्न स्थानों से चार आरोपियों को पकड़ा 

पुलिस का दावा सभी के पास से मिले तमंचा और कारतूस 

प्रेसनोट के मुताबिक पुलिस को नहीं पता आरोपियों के पास कहां से आये तमंचा और कारतूस 

एक आरोपी के खिलाफ दर्ज हैं 15 मुकदमे 

यूपी के जिला अलीगढ़ के विभिन्न स्थानों से पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है। पुलिस का दावा है कि इनके पास से चार तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। गिरफ्तार आरोपियों में एक क खिलाफ एक दर्ज से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

 

अलीगढ़ के थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम का दावा है कि शातिर अभियुक्त गुड्डू पुत्र पप्पू निवासी नगला आशिक अली रोड भुजपुरा थाना कोतवाली नगर को एक अवैध तमंचा और कारतूस 315 बोर सहित कमेला तिराहा पोखर के पास से गिरफ्तार किया गया । इसके खिलाफ थाने लाकर धारा 3/25 आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया।  गिरफ्तार करने वाली टीम में दीपक कुमार, कॉन्स्टेबल प्रदीप कुमार,  नरेश सिधल और धीरज मलिक शामिल रहे ।

दूसरा मामला चंडौस थाना इलाके का है। पुलिस का दावा है कि शातिर अभियुक्त भूरा पुत्र कय्यूम निवासी रवाल पट्टी जेवर, थाना जेवर जनपद गौतमबुद्धनगर को एक अवैध तमंचा 12 बोर सहित कस्बा चण्डौस बिजली घर के पास से गिरफ्तार किया गया है ।इसके खिलाफ मुकदमा किया और पुलिस अभिरक्षा में कोर्ट में पेश किया गया।

 

तीसरा मामला थाना पिसावा से जुड़ा है। पुलिस का दावा है कि एसएसपी द्वारा जनपद में अपराध की रोकथाम व अवैध शस्त्र रखने वालों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन निहत्था के तहत आरोपी जितेन्द्र पुत्र मीर सिंह निवासी ग्राम भोजाका थाना पिसावा को एक अवैध देशी तमंचा 12और दो कारतूस 12 बोर सहित ग्राम भोजाका कारह कादिलपुर से गिरफ्तार किया। इसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में 15 मुकदमा दर्ज हैं। इनमे हत्या, बवाल, जानलेवा हमला आदि के मुकदमे शामिल हैं।

 

 

उधर, चौथा मामला थाना गोंडा से जुड़ा है। पुलिस का दावा है कि ”ऑपरेशन निहत्था” के तहत थाना गोण्डा पुलिस पुलिस आरोपी  विशाल उर्फ केशव कुमार पुत्र जवाहर सिंह निवासी निठावरी थाना गोण्डा को मय एक अवैध तमंचा 315 बोर व एक ज कारतूस 315 बोर सहित सरताज तिराहे के पास से गिरफ्तार किया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: