ब्रेकिंग न्यूज़ : अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से गिरकर युवक घायल, धक्का देकर गिराने का आरोप !

 

चलती ट्रेन से प्लेटफार्म पर गिरा यात्री 

घायल यात्री को आरपीएफ ने अस्पताल में कराया भर्ती 

अस्पताल में घायल का इलाज जारी 

 

अलीगढ़  रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन से गिरकर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। आरोप है उसको पीछे खड़े अन्य यात्री ने धक्का देकर गिरा दिया। हादसा रविवार रात्रि हुआ। सूचना पर पहुंची आरपीएफ ने घायल युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसका उपचार जारी है। पुलिस ने हादसे की खबर घायल युवक के परिजनों को दे दी है। वे अलीगढ़ के लिए चल दिये हैं।

 

घायल युवक ने बताया कि उसका नाम रितिक है और वह दिल्ली का रहने वाला है। जोकि अपना कारोबार करता है। कुछ सामान लेने के लिए गोरखपुर एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहा था और गोरखपुर जा रहा था। रविवार देर रात्रि करीब 12 बजे ट्रेन अलीगढ़ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नम्बर दो पर पहुंची । जहां वह टॉयलेट करने ट्रेन से उतरा। इसके बाद वापस ट्रेन में चढ़ गया और बोगी के गेट पर खड़ा हो गया।

ये खबर भी देखें :  https://youtu.be/7-QfmUdLNLo

ट्रेन कुछ दूर ही चली थी। आरोप है तभी पीछे खड़े किसी यात्री ने उसको धक्का देकर ट्रेन से गिरा दिया। प्लेटफार्म पर गिरकर वह घायल हो गया। उसका जबड़ा टूट गया। शोर शराबा सुनकर यात्रियों की भीड़ जुट गई। हादसे की खबर पर आरपीएफ मौके पर आ गई। घायल रितिक को तत्काल आरपीएफ टीम जिला अस्पताल लेकर आई। जहां उसका उपचार जारी है। हादसे की खबर परिजनों को दे दी है।

 

 

उधर, जिला अस्पताल की इमरजेंसी ड्यूटी इंचार्ज डॉक्टर फारुख अंसारी ने बताया कि घायल युवक को आरपीएफ के जवान देर रात्रि यहां लाये हैं। घायल खतरे से बाहर है। हालांकि उसके शरीर व चेहरे पर चोट के निशान हैं। उसको प्राथमिक उपचार दिया गया है।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: