अलीगढ़ पुलिस का दर्जनो लोगों पर चला “कानूनी डंडा” ! जानिए क्या है पूरी खबर | the khabarilaal

विभिन्न थाना पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

लूट व चोरी के आरोपी गिरफ्तार, माल बरामद 

1 हजार से ज्यादा वाहनों के काटे चालान 

 

यूपी के जिला अलीगढ़ में विभिन्न थाना क्षेत्र में सोमवार को पुलिस की कार्यवाही का डंडा चला। पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया और जेल भेज दिया। इनमे कई चोर और लुटेरे शामिल हैं। इसके साथ ही पुलिस ने कई स्थानों पर जनमानस को जागरूक भी किया।

 

मिशन शक्ति टीमों ने महिलाओं/बालिकाओं के सुरक्षार्थ चलाए जा रहे “मिशन शक्ति अभियान” के तहत जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में विशेष अभियान चलाकर महिलाओं व बालिकाओं को जागरुक किया गया ।

 

पुलिस ने एटीएम, वित्तीय प्रतिष्ठान आदि की सघन चेकिंग कर आस-पास खड़े संदिग्ध व्यक्तियों/वाहनों की चेकिंग की।

यूपी का वीडियो हुआ वायरल : https://youtube.com/shorts/5kTK0WgweFc?feature=share

ऑपरेशन प्रहार के तहत थाना सिविल लाइन पुलिस टीम ने लुटेरे गिरफ्तार किए। पुलिस ने इनके कब्जे से लूट का मोबाइल फोन व रुपये बरामद किया।

इसी तरह थाना गाँधीपार्क पुलिस ने चोरी के मोबाइल सहित शातिर चोर को गिरफ्तार किया। उधर थाना क्वार्सी पुलिस टीम ने दो शातिर लुटेरे गिरफ्तार किए । पुलिस ने इनके कब्जे से लूट के रुपये, डॉक्यूमेंट सहित घटना में प्रयुक्त बुलट मोटरसाइकिल बरामद की है।

 

पुलिस ने 24 घंटे में 21 वांछित/वारंटी गिरफ्तार किए। ट्रैफिक पुलिस व थाना पुलिस ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करते हुए 1084 वाहनों का चालान किया। इसमे रेड लाइन उल्लंघन करने पर 68 चालान, विहित गति सीमा का उल्लंघन पर 452 चालान, फॉल्टी नम्बर प्लेट के साथ वाहन चलाने पर 68 वाहनों के चालान किये। इसके साथ ही बिना हेलमेट में 382 वाहनों के चालान, तीन सवारी पर 44 वाहन का चालान किया।

अग्निशमन एंव आपात सेवा मुख्यालय उत्तर प्रदेश के आदेशानुपालन में मुख्य अग्निशमन अधिकारी के निर्देशन में अग्निशमन केन्द्र बन्नादेवी की यूनिट ने लोहिया नगर, थाना क्षेत्र सिविल लाईन के फिरदौस नगर, भमोला चैकी में झुग्गी झोपडी़ में रहने वाले आम जन मानस को अग्नि सुरक्षा के दृष्टिकोण से जागरूक किया ।

 

वहीं, विभिन्न थाना पुलिस ने “ऑपरेशन शुद्धी” के तहत 144 व्यक्तियों के खिलाफ कार्यवाही की ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: